खेलAsia Cup: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर...

Asia Cup: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर आया बड़ा अपडेट, यह खिलाड़ी हो रहा शामिल

-

होमखेलAsia Cup: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर आया बड़ा अपडेट, यह खिलाड़ी हो रहा शामिल

Asia Cup: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर आया बड़ा अपडेट, यह खिलाड़ी हो रहा शामिल

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच कल सबसे बड़ा मुकाबला होने जा रहा है. जिसको लेकर दोनो ही टीमों ने कमर कस ली है. वही आपको बता दे करीब 4 साल बाद दोनो ही टीमें वनडे क्रिकेट में आपस में भिड़ेंगी. ऐसे में उम्मीद यह लगती जा रही है के मैच काफी रोमांचक होने वाला है. भारत के लिए बुरी खबर यह है के कल लोकेश रहूं इस टीम का हिस्सा नही होंगे. ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन में काफी बड़ी चेंजेज देखने को मिल सकती है.

राहुल की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Asia Cup
Asia Cup

भारत कल जब बल्लेबाज़ी करने मैदान में उतरेगी तब कप्तान रोहित शर्मा के साथ कौन होगा यह सब से बड़ा सवाल था. अब इस सवाल से लगभग पर्दा उठ चुका है. कल रोहित के साथ शुभमन गिल बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरेंगे. वहीं राहुल के जगह पर विकेटकीपर ईशान किशन की एंट्री होगी. ईशान कोई मिडिल ऑर्डर में उतारा जा सकता हुए. दरअसल टीम इस बड़े मुकाबले में विराट कोहली के साथ किसी भी तरह की छेड़खानी नही करना चाहेगी. इस वजह से ईशान को मिडिल ऑर्डर में ही बल्लेबाजी करनी होगी. वही शुभमन और रोहित की जोड़ी भी काफी हिट रही है. इस वजह से टीम अपना किसी भी बैटिंग ऑर्डर में छेड़खानी नही चाहेगी.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: भारत और पाक के बीच मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

संजू सैमसन को नही मिलेगा मौका

Asia Cup
Asia Cup

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल भारत के लिए 2 मुकाबले नही खेलेंगे. वही भारत अपने साथ इस दौरे पर कुल तीन विकेट कीपर ले गया है जिसमे बैकअप विकेटकीपर के रूप में संजू सैमसन भी शामिल है. लेकिन संजू सैमसन पाकिस्तान के खिलाफ खेलते नही दिखेंगे. पाकिस्तान के खिलाफ भारत राहुल की जगह ईशान को मौका देगा.

भारत की प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you