ऑटोकातिलाना लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में...

कातिलाना लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही Mahindra XUV300, जानें खासियत

-

होमऑटोकातिलाना लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही Mahindra XUV300, जानें खासियत

कातिलाना लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही Mahindra XUV300, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra XUV300 : मशहूर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही घरेलू बाजार में अपनी नई कार पेश करने वाली है. यह कार जबरदस्त फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ आयेगी. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी शानदार होने वाला है. जी हां दरअसल हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम Mahindra XUV300 है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में नई कार की डिटेल बताएंगे.

Mahindra XUV300
Mahindra XUV300

Mahindra XUV300 : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, आने वाली इस कार में 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 110 बीएचपी की मैक्स पॉवर पैदा करने में सक्षम होगा. वहीं इसमें एक 1.5 लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन दिया जाएगा जो 117 बीएचपी की पॉवर जनरेट करेगा. वहीं इस कार में नए हेडलैंप और टेल लैंप, नया बंपर, रिवाइज्ड फ्रंट और रियर प्रोफाइल, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर आदि देखने को मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Volkswagen Virtus : ग्राहकों का रुतबा बढ़ाने मार्केट में आ गई नई SUV कार, जबरदस्त खूबियों से है ये लैस, जानें

Mahindra XUV300 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें क्रूज कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा, बड़ा इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, पैनॉर्मिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयरबैग, डिजिटल स्पीडोमीटर, टैचोमीटर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 10 लाख रुपए तक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं लॉन्च होने के बाद यह हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) और किआ सोनेट (Kia Sonet) जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you