ऑटोVolkswagen Virtus : ग्राहकों का रुतबा बढ़ाने मार्केट में...

Volkswagen Virtus : ग्राहकों का रुतबा बढ़ाने मार्केट में आ गई नई SUV कार, जबरदस्त खूबियों से है ये लैस, जानें

-

होमऑटोVolkswagen Virtus : ग्राहकों का रुतबा बढ़ाने मार्केट में आ गई नई SUV कार, जबरदस्त खूबियों से है ये लैस, जानें

Volkswagen Virtus : ग्राहकों का रुतबा बढ़ाने मार्केट में आ गई नई SUV कार, जबरदस्त खूबियों से है ये लैस, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Volkswagen Virtus : वर्तमान समय में मार्केट में एसयूवी कार का एक अलग ही क्रेज दिखाई पड़ता है. आज ग्राहक हर दूसरा कार एसयूवी लेकर निकल रहा है. जिस वजह से कंपनी अब इसे काफी कम कीमत में भी पेश कर रही है. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगा कि हर एसयूवी परफॉर्मेस के लिहाज से बेहतर नहीं होता है, क्योंकि इसमें बड़ी गाड़ी वाला फील तो होता है लेकिन यह ज्यादा आरामदायक नहीं होता है. जिस वजह से ग्राहक इसे खरीदने के बाद पछताने लगते हैं..

Volkswagen Virtus
Volkswagen Virtus

ऐसे में अगर आप भी पावर, परफॉमेंस और जबरदस्त क्वालिटी से परिपूर्ण गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे कार के बारे में बताएंगे जिसे खरीदने के बाद आपको पछताना नहीं पड़ेगा.

ये भी पढ़ें : एक्सटर से पंजा लड़ाने जल्द आ रही Tata Punch CNG, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, जानें

Volkswagen Virtus

दरअसल हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम फॉक्सवैगन वर्टस (Volkswagen Virtus) है. बता दें, ये कार अपने सेगमेंट की सबसे बेहतर पॉवर वाली सेडान है. जिसकी कीमत 11.47 लाख रुपये से शुरू होकर 18.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमेंवायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलते हैं. इसके अलावा इसमें सिंगल-पेन सनरूफ, कनेक्टेड कार तकनीक, वायरलेस फोन चार्जर, हवादार फ्रंट सीटें और रेन-सेंसिंग वाइपर, छह एयरबैग जैसे फीचर्स मिलते हैं. भी मिलते हैं.

Volkswagen Virtus : इंजन

कंपनी की ये एसयूवी दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है. 1.0 लीटर वाला पेट्रोल इंजन 115PS पॉवर 178Nm टॉर्क जनरेट करता है. जबकि, 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन 150PS पॉवर और 250Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलग-अलग वेरिएंट में 6-स्पीड ऑटोमैटिक, 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है. वहीं माइलेज की बात करें तो यह 19 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you