खेलइस घातक बल्लेबाज़ के प्यार में पागल हुई कैरेबियन...

इस घातक बल्लेबाज़ के प्यार में पागल हुई कैरेबियन लड़की, बोल डाला I Love You

-

होमखेलइस घातक बल्लेबाज़ के प्यार में पागल हुई कैरेबियन लड़की, बोल डाला I Love You

इस घातक बल्लेबाज़ के प्यार में पागल हुई कैरेबियन लड़की, बोल डाला I Love You

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय बल्लेबाज़ और विकेट कीपर ईशान किशन का वेस्ट इंडीज़ दौरा काफी अच्छा रहा. इस युवा खिलाड़ी ने वेस्ट इंडीज़ दौरे पर खूब रन बरसाए, टेस्ट हो या वनडे ईशान का बल्ला सभी में चला. यही वजह है के ईशान की फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत बल्के वेस्ट इंडीज़ में भी काफी बढ़ गई है. ईशान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटो इंतज़ार में खड़े रह रहे है.

टेस्ट में किया डेब्यू, कर दिया कमाल

Ishan Kishan

आपको बताते चले ईशान किशन अपना टेस्ट डेब्यू वेस्ट इंडीज़ दौरे पर किया जहां उन्होंने अर्ध शतक भी जड़े और शानदार पारी खेली. ईशान ने टेस्ट के साथ- साथ वनडे में भी अपना जलवा दिखाया और वहां भी अर्धशतक बनाए. ईशान के इस बेहतरीन खेल के बाद न सिर्फ भारत बल्के कैरेबियन लोग भी उनके फैन हो गए. ईशान की एक झलक पाने के लिए लोग लाइन में खड़े रहे और घंटों इंतज़ार किया.

यह भी पढ़े :- वापिस लौट आया यह घातक गेंदबाज़, बुमराह – शामी इसके सामने कुछ भी नही

घंटो खड़ी रही लड़की, बोल डाला I Love You

वही ईशान का प्रदर्शन देख एक लड़की उनकी दीवानी हो गई और उन्हें I Love You तक बोल डाला. ईशान के इंतजार में पहले तो यह लड़की करीब चार घंटे तक खड़ी होकर ईशान का इंतजार करती रही. जैसी ही उनसे ईशान को देखा बिना वक्त गवाए आई लव यू कह डाला, जिसके बाद ईशान मुस्कुराने लगे. वही आपको बता दे उस लड़की ने ईशान से एक डिमांड भी कर डाली, दरअसल ईशान की दीवानी लड़की ने ईशान से उनकी जर्सी मांगी जिसके बाद ईशान ने कहा मैंने ग्राउंड स्टाफ को से दिया है, अगली बार. ईशान और लड़की के बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ईशान और उनकी दीवानी का यह खास पल वरिष्ठ खेल पत्रकार विमल कुमार ने अपने कैमरे में कैद किया.

टी 20 में भी चल सकता है ईशान का बल्ला

Ishan Kishan

वही आपको बताते चले टेस्ट और वनडे के बाद अब टीम इंडिया को वेस्ट इंडीज़ से टी 20 सीरीज खेलनी है. जिसने ईशान का नाम भी शामिल है. गौरतलब हो के टेस्ट और वनडे में ईशान के बल्ले ने खूब रन बरसाए है और ऐसी उम्मीद की जा रही है के टी 20 में भी ईशान का बल्ला खूब रन बटोर सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you