Site icon Bloggistan

इस घातक बल्लेबाज़ के प्यार में पागल हुई कैरेबियन लड़की, बोल डाला I Love You

Ishan Kishan

Ishan Kishan

भारतीय बल्लेबाज़ और विकेट कीपर ईशान किशन का वेस्ट इंडीज़ दौरा काफी अच्छा रहा. इस युवा खिलाड़ी ने वेस्ट इंडीज़ दौरे पर खूब रन बरसाए, टेस्ट हो या वनडे ईशान का बल्ला सभी में चला. यही वजह है के ईशान की फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत बल्के वेस्ट इंडीज़ में भी काफी बढ़ गई है. ईशान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटो इंतज़ार में खड़े रह रहे है.

टेस्ट में किया डेब्यू, कर दिया कमाल

Ishan Kishan

आपको बताते चले ईशान किशन अपना टेस्ट डेब्यू वेस्ट इंडीज़ दौरे पर किया जहां उन्होंने अर्ध शतक भी जड़े और शानदार पारी खेली. ईशान ने टेस्ट के साथ- साथ वनडे में भी अपना जलवा दिखाया और वहां भी अर्धशतक बनाए. ईशान के इस बेहतरीन खेल के बाद न सिर्फ भारत बल्के कैरेबियन लोग भी उनके फैन हो गए. ईशान की एक झलक पाने के लिए लोग लाइन में खड़े रहे और घंटों इंतज़ार किया.

यह भी पढ़े :- वापिस लौट आया यह घातक गेंदबाज़, बुमराह – शामी इसके सामने कुछ भी नही

घंटो खड़ी रही लड़की, बोल डाला I Love You

वही ईशान का प्रदर्शन देख एक लड़की उनकी दीवानी हो गई और उन्हें I Love You तक बोल डाला. ईशान के इंतजार में पहले तो यह लड़की करीब चार घंटे तक खड़ी होकर ईशान का इंतजार करती रही. जैसी ही उनसे ईशान को देखा बिना वक्त गवाए आई लव यू कह डाला, जिसके बाद ईशान मुस्कुराने लगे. वही आपको बता दे उस लड़की ने ईशान से एक डिमांड भी कर डाली, दरअसल ईशान की दीवानी लड़की ने ईशान से उनकी जर्सी मांगी जिसके बाद ईशान ने कहा मैंने ग्राउंड स्टाफ को से दिया है, अगली बार. ईशान और लड़की के बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ईशान और उनकी दीवानी का यह खास पल वरिष्ठ खेल पत्रकार विमल कुमार ने अपने कैमरे में कैद किया.

टी 20 में भी चल सकता है ईशान का बल्ला

Ishan Kishan

वही आपको बताते चले टेस्ट और वनडे के बाद अब टीम इंडिया को वेस्ट इंडीज़ से टी 20 सीरीज खेलनी है. जिसने ईशान का नाम भी शामिल है. गौरतलब हो के टेस्ट और वनडे में ईशान के बल्ले ने खूब रन बरसाए है और ऐसी उम्मीद की जा रही है के टी 20 में भी ईशान का बल्ला खूब रन बटोर सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version