टेकFlipkart deal में nothing phone 1 को इतने कम...

Flipkart deal में nothing phone 1 को इतने कम दामों में बना लें अपना,नहीं तो मलते रह जाएंगे हाथ,जानें डिटेल

-

होमटेकFlipkart deal में nothing phone 1 को इतने कम दामों में बना लें अपना,नहीं तो मलते रह जाएंगे हाथ,जानें डिटेल

Flipkart deal में nothing phone 1 को इतने कम दामों में बना लें अपना,नहीं तो मलते रह जाएंगे हाथ,जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Nothing phone 1: अगर आप कम दाम पर प्रीमियम क्वालिटी के फोन की तलाश कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए. नथिंग फोन 1 पर फ्लिपकार्ट के द्वारा एक बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. ये फोन जबरदस्त डिजाइन और कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ पिछले साल मार्केट में पेश किया गया था. तो चलिये आपको बताते हैं कि कैसे आप इस फोन पर अपना हक जमा सकते हैं.

Nothing phone 1 पर है बंपर छूट

फिलहाल इस फोन के 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट को भारी भरकम डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है. इस मॉडल को सिर्फ 26,999 रुपये की रकम चुकाकर अपना बना सकते हैं. इसे खरीदने के लिए आप क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो अन्य ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है. साथ ही अगर आपके पास ठीक-ठाक कंडीशन का कोई स्मार्टफोन पहले से ही मौजूद है तो आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से 21,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. लेकिन इसके लिए आपका पुराना फोन कंपनी के पैरामीटर्स के अनुसार होना चाहिए. अगर आपके पास सही कंडीशन का फोन उपलब्ध है तो सिर्फ आपको 5649 रुपये ही चुकाने पड़ेगें.

फोन के स्पेसिफिकेशंस

Nothing phone 1 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.55 इंच की डिस्प्ले 1080×2400 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ मिलती है. ये डिस्प्ले ओलेड है. इसमें 8 और 12 जीबी रैम के साथ 128GB, 256GB स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध है. ये फोन में Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है. इसमें 50+50MP रियर कैमरा दिया गया है. साथ में पावर सपोर्ट के लिए 4500 MAh की बैटरी दी गई है. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Discount redmi k50i 5G: रेड़मी के इस फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका,पढ़ें पूरी डिटेल

सीमित समय के लिए ऑफर

बता दें ये ऑफर फ्लिपकार्ट की तरफ सीमित समय के लिये ही दिया जा रहा है. इसके अलावा भी कई और कंपनियों के हैंडसेट्स पर छूट प्रदान की जा रही है. अगर आप इस फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको तुरंत खरीददारी कर लेनी चाहिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you