ऑटोTVS Raider 125 बाइक का नहीं है कोई तोड़,...

TVS Raider 125 बाइक का नहीं है कोई तोड़, फीचर्स के मामले में है बेजोड़, पढ़ें पूरा निचोड़

-

होमऑटोTVS Raider 125 बाइक का नहीं है कोई तोड़, फीचर्स के मामले में है बेजोड़, पढ़ें पूरा निचोड़

TVS Raider 125 बाइक का नहीं है कोई तोड़, फीचर्स के मामले में है बेजोड़, पढ़ें पूरा निचोड़

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125: 125 सीसी सेगमेंट में मार्केट में कई सारी बाइक मौजूद हैं लेकिन टीवीएस मोटर्स की तरफ से किफायती दामों में कई बाइक पेश की जाती है. कुछ दिनों पहले कंपनी के द्वारा मार्केट में टीवीएस रैडर 125 SmartXonnectTM Technolony से लैस बाइक लॉन्च किया था. इस लेख में हम आपको इसी बाइक के बारे में सारी बुनियादी जानकारी देने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं डिटेल

TVS Raider 125 इंजन

टीवीएस रेडर 125 के इंजन की बात करें तो इसमें 124.8 सीसी का एयर एंड ऑयल कू्ल्ड 3 वी इंजन प्रदान किया गया है जो 7,500 आरपीएम पर 11.4 बीएचपी की अधिकतम शक्ति के साथ 6,000 आरपीएम पर 11.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क निकाल कर देता है.बाइक को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस बाइक में पावर और ईको जैसे दो राइडिंग मोड भी कंपनी ऑफर करती है. इसकी टॉप स्पीड 99 किमी/प्रतिघंटा है. बाइक 5.9 सेकंड में 0-60 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है.

ये भी पढ़ें-  Maruti Jimny vs Mahindra thar: जानें कौन सी है आपके लिए परफेक्ट, बिना सोचे-समझे खरीदने पर बाद में रह जाएगा सिर्फ पछताना

TVS Raider 125 के फीचर्स

मोटरसाइकिल के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं जो खासतौर से युवाओं को आकर्षित करते हैं. इसमें टेलिस्कॉर्पिक फ्रंट फॉर्क्स और 5 एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन सेट-अप प्रदान किया गया है.स्प्लिट सीट्स वाली बाइक में 17 इंच के एलॉय व्हील दिए गए। हैं. इसके अलावा बाइक में स्मार्टफोन और ब्लूटूथ के साथ कनेक्टिविटी, वॉइस नेवीगेशन असिस्ट, राइड रिपोर्ट्स और इमेज ट्रासफर जैसे फीचर्स दिए जाते हैं. इसमें इनकमिंग कॉल बेस्ट इन क्लास ऐक्सेलेरेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

TVS Raider 125 कीमत

बाइक को कंपनी की तरफ से एक लाख रुपये की एक्श शोरूम कीमत पर पेश किया जाता है. डीलरशिप्स से इसकी जानकारी पता कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

UPI Scam में नहीं खाली होगा बैंक अकाउंट, बस फॉलो करें ये ट्रिक्स

UPI Scam Safety Tips: देश में लगातार बढ़ते टेक्नोलॉजी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you