टेकDiscount redmi k50i 5G: रेड़मी के इस फोन पर...

Discount redmi k50i 5G: रेड़मी के इस फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकDiscount redmi k50i 5G: रेड़मी के इस फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका,पढ़ें पूरी डिटेल

Discount redmi k50i 5G: रेड़मी के इस फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Discount redmi k50i 5G: इन दिनों एक बेहतरीन स्मार्टफोन पर धांसू ऑफर्स की भरमार चल रही है. इस फोन को आप अच्छी खासी बचत के साथ अपना बना सकते हैं. इतना ही नहीं इस पर बैंक एक्सचेंज के ऑफर्स भी चल रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोन को कैसे अपना बना सकते हैं.

मिल रही बंपर छूट

Discount on redmi k50i 5G
Discount on redmi k50i 5G

redmi k50i 5G पर 34 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है. इस फोन की असल कीमत यूं तो 31,999 रुपये है लेकिन फिलहाल इतनी रकम चुकाने की जरूरत नहीं है क्यूंकि इसे सिर्फ 20,999 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं. इस हैंडसेट पर कई तरह के बैंक ऑफर्स की भी भरमार चल रही है. वहीं क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी आप बचत कर सकते हैं. कुल मिलाकर कहा जा सकता है आपके पास इस फोन को बेहद सस्ती कीमतों पर अपना बनाने का बढ़िया मौका है. इस फोन को लेने के लिए आप पुराना फोन ऐमेजॉन को देते हैं तो उसकी कीमत भी आपको ठीक-ठाक मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- Gyan Ki Baat: जानें क्या होती है Amoled, moled, Lcd और LED डिस्प्ले, कौन सी है आपके फोन के लिए बेस्ट

redmi k50i 5G के स्पेसिफिकेशंस

Discount on redmi k50i 5G
Discount on redmi k50i 5G

रेडमी का ये फोन स्पेसिफिकेशंस के लिहाज से भी एकदम बढ़िया है. इसमें 6.6 Inch FHD+ Display जो कि 144 हर्टज के तगडे़ रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती है. इसमें 64 मेगापिक्सल का रियर में कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ वगैरा की सुविधा प्रदान की गई है. साथ ही इसमें 5 जी कनेक्टिविटी मिल जाती है और बाकी के फीचर्स भी मिल जाते हैं. इसमें 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. ये फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं. जिनमें क्विक सिल्वर, फैंटम ब्लू, स्टील्थ ब्लैक शामिल हैं. कहना गलत नहीं होगा अगर आप इस मौके को मिस करते हैं तो ऐमेजॉन दोबारा ये मौका नहीं देने वाला है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you