टेकHTC का Wildfire E3 Lite के साथ दमदार कमबैक,...

HTC का Wildfire E3 Lite के साथ दमदार कमबैक, बेहद कम कीमत पर लॉन्च किया जबरदस्त फोन, जानें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकHTC का Wildfire E3 Lite के साथ दमदार कमबैक, बेहद कम कीमत पर लॉन्च किया जबरदस्त फोन, जानें फीचर्स और कीमत

HTC का Wildfire E3 Lite के साथ दमदार कमबैक, बेहद कम कीमत पर लॉन्च किया जबरदस्त फोन, जानें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

HTC का Wildfire E3 Lite: HTC स्मार्टफोन मेन्यूफैक्चर करने के मामले में बाकी कंपनियों की तुलना में हल्की दिखाई देती है, यही कारण इस कंपनी के ज्यादा फोन देखने को नहीं मिलते हैं लेकिन हाल ही में कंपनी ने एक बार फिर से कमबैक करके मोबाइल के ग्लोबल मार्केट में हल्का फुल्का तहलका मचा दिया है. दरअसल HTC ने हाल ही एक लेटेस्ट स्मार्टफोन बाजार में उतारा है. जो कई मामले में शानदार चर्चा बटोर रहा है. आज हम आपको HTC के नए नवेले फोन Wildfire E3 Lite की कीमत, फीचर्स, कैमरा क्वालिटी के बारे में डिटेल्ड जानकारी देने वाले हैं.

HTC का Wildfire E3 Lite के साथ दमदार कमबैक

इस कंपनी ने हैंडसेट को Wildfire E3 के सक्सेसर के तौर पर बाजार में उतारा है. फिलहाल स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च नहीं किया गया है, इसे अफ्रीका के मोबाइल बाजार में पेश किया गया है. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में कई फीचर्स को एड ऑन किया गया है. जबकि कुछ फैक्टर्स में उसी से मिलता जुलता इसका डिजाइन है. बता दें कि, कंपनी के ज्यादातर फोन्स ग्लोबल बाजार में ही पेश किये जाते हैं. साल 2009 में जब इस कंपनी ने स्मार्टफोन मेन्यूफैक्चर करने की शुरूआत करी थी तब से अब तक भारत में कुछ गिने चुने फोन ही लॉन्च किए हैं. चलिए आपको इस फोन के स्पेसीफिकेशन्स के बारे में बता देते हैं.

ये हैं HTC Wildfire E3 Lite के स्पेसीफिकेशन्स

HTC Wildfire E3 Lite
HTC Wildfire E3 Lite

इस फोन में 6.5 इंच की बडी पैनल के साथ एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. जो 720×1600 पिक्सल्स के साथ 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को समर्थन प्रदान देती है. कंपनी ने इस फोन में Unisoc SC9863 प्रोसेसर दिया है जो कि 1.6 गीगाहर्ट्ज़ पर काम करने में सक्षम है. 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 12 दिया गया है. बात कैमरे की करी जाए तो रियर साइड में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा इस फोन में मिल जाता है वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. सिक्योरिटी के लिहाज़ से इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. डिवाइस का डाइमेंशन 164.8×76.5×9.2 mm है.

ये भी पढ़ें- Tulip Wind Turbine: घर पर बिजली बनाने का ये तरीका आपकी लाखों की करवा देगा बचत,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

बड़ी दी गई है बैटरी

Wildfire E3 Lite में 5000 Mah की बैटरी दी गई है जो कि 10 वॉट की चार्जिंग से चार्ज हो जाती है. कंपनी के अनुसार इसे एक बार चार्ज करने के बाद पूरे दिन आसानी से यूज किया जा सकता है. बता दें कि,फोन में फेस अनलॉक फीचर भी उपलब्ध करवाया गया है.

HTC Wildfire E3 Lite की प्राइस

कंपनी ने इस फोन को अफ्रीका के बाजार के हिसाब से पेश किया है. इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक तौर जानकारी उपलब्ध नहीं है. ये फोन दो कलर ऑप्शन को के साथ आता है. जिनमें ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट शामिल है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you