टेकHTC Wildfire E3 Lite: स्मार्टफोंन्स की हालत खराब कर...

HTC Wildfire E3 Lite: स्मार्टफोंन्स की हालत खराब कर देगा HTC का ये दमदार फोन, तगड़े दिए गए हैं फीचर्स

-

होमटेकHTC Wildfire E3 Lite: स्मार्टफोंन्स की हालत खराब कर देगा HTC का ये दमदार फोन, तगड़े दिए गए हैं फीचर्स

HTC Wildfire E3 Lite: स्मार्टफोंन्स की हालत खराब कर देगा HTC का ये दमदार फोन, तगड़े दिए गए हैं फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

HTC Wildfire E3 Lite: चीन की मशहूर इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी HTC ने हाल ही में एक स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है, ये कंपनी काफी सालों से इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस बनाने के मामले में ग्लोबल लेवर पर तगड़ा दबदबा रखती है लेकिन जब बात स्मार्टफोन की आती है तो ये कंपनी कमजोर दिखाई देती है. कंपनी ने 10 अप्रैल 2023 को अफ्रीकन मोबाइल बाजार में एक बेहतरीन हैंडसेट लॉन्च किया है, कंपनी के इस फोन का वेट लंबे समय से किया जा रहा था, आज हम आपको HTC के नए फोन HTC Wildfire E3 Lite के बारे में बताने वाले हैं. तो चलिए बताते हैं इस फोन की डिटेल्ड जानकारी.

कम कीमत मिलेंगे कई बढिया स्पेसीफिकेशन

HTC के नए फोन HTC Wildfire E3 Lite को HTC Wildfire E3 के लेटेस्ट वर्जन के रूप में कई सारे बदलावों के साथ बाजार में उतारा गया है, इसमें यूज़र्स को मिड रेंज बजट में अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. फोन में 5000 Mah की बड़ी बैटरी, 6.51 इंचस की LCD पैनल डिस्प्ले, जो कि 60HZ के बढिया रिफ्रेश रेट के साथ आती है. कंपनी ने इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है. जिसमें 3 जीबी 32 जीबी वाला वेरिएंट, 4 जीबी 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट है. मोबाइल के बैक में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

कैमरा

इस फोन में फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए डुअल कैमरे का सेटअप दिया गया है. जिसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. कैमरे के मामले में कंपनी ने कोई खास काम नहीं किया है.

कब होगा भारत में लॉन्च

HTC की तरफ से भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है, ये फोन इंडिया में लॉन्च हो भी सकता है और नहीं भी. वैसे आपको बता दें कंपनी ने बीते कई सालों से भारतीय मोबाइल बाजार में कोई फोन लॉन्च नहीं किया है. इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर विकल्पों के साथ पेश किया गया है. इस कंपनी ने साल 2009 में स्मार्टफोन बनाने की शुरूआत की थी.

ये भी पढ़ें- Sporty Neckband: दमदार फीचर्स के साथ आता है ये नेकबैंड,कीमत भी है बेहद कम,जानें डिटेल

कीमत

कीमत की बात करें तो इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कंपनी का ये फोन 12,000 रूपये की रेंज सेल किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you