टेक200 MP का कैमरा और धांसू बैटरी के साथ...

200 MP का कैमरा और धांसू बैटरी के साथ जल्द दस्तक देगी Realme 11 Pro Series, पढ़ें डिटेल

-

होमटेक200 MP का कैमरा और धांसू बैटरी के साथ जल्द दस्तक देगी Realme 11 Pro Series, पढ़ें डिटेल

200 MP का कैमरा और धांसू बैटरी के साथ जल्द दस्तक देगी Realme 11 Pro Series, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

रियलमी ने कुछ दिन पहले चीन में Realme 11 Pro Series को पेश किया था. अब खबर आ रही कि कंपनी बहुत जल्द इस सीरीज को भारत और ग्लोबल मार्केट में पेश कर सकती है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये दी गई है. हालांकि कंपनी ने डेट कन्फर्म नहीं की है तो चलिए आपको इस सीरीज के स्पेसिपिकेशस और संभावित कीमत से रुबरू करा देते हैं.

Realme 11 Pro Series के स्पेक्स

इस सीरीज अमोलेड डिस्प्ले प्रदान की गई है. इसका साइज 6.43-इंच और रिफ्रेश रेट 90 हर्टज दिया गया है. फोन एचडी प्लस रेजॉल्यूशन के साथ आता है. ये हैंडसेट डायमेंसिटी 6020 प्रोसेसर से संचालित और इनमें एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम जो कि Realme UI 4.0 पर बेस्ड है. ये सीरीज 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है.

कैमरा

Realme 11 Pro Series
image source-google

इन सीरीज में ड्यूल रियर कैमरा पैनल दिया गया है. जिसमें मुख्य कैमरा 64MP और 2MP पोर्टेट लेंस उपलब्ध है. इसके अलावा Realme 11 Pro Plus में Samsung ISOCELL HP3 सेंसर दिया जाता है जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन यानि OIS के साथ आता है जबकि 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और छोटी चीजों की फोटोग्राफील करने के लिए 2 MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ Realme 11 Pro में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. ये भी OIS के साथ आता है. सेल्फी के लिए 16 MP का सेंसर मिल जाता है.

बैटरी

इन दोनों ही हैंडसट्स के बैटरी सपोर्ट की बात करें तो प्रो वेरिएंट में 4,870mAh की बैटरी जो कि 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. वहीं रियलमी 11 प्रो में इतनी ही बैटरी के साथ 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें – 144 MP कैमरा और 6900 MAh की बैटरी साथ इस दिन लॉन्च होगा Nokia Magic Max,देखें डिटेल

कीमत और लॉन्च

कंपनी की तरफ से लॉन्च डेट को लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा गया है और न ही कीमत के बारे में कोई अपडेट है लेकिन मान सकते हैं ये मिड रेंज में फिट हो सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you