टेक144 MP कैमरा और 6900 MAh की बैटरी साथ...

144 MP कैमरा और 6900 MAh की बैटरी साथ इस दिन लॉन्च होगा Nokia Magic Max,देखें डिटेल

-

होमटेक144 MP कैमरा और 6900 MAh की बैटरी साथ इस दिन लॉन्च होगा Nokia Magic Max,देखें डिटेल

144 MP कैमरा और 6900 MAh की बैटरी साथ इस दिन लॉन्च होगा Nokia Magic Max,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Nokia Magic Max: अगर आप बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Nokia  का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा रुकिए,क्योंकि लीक्स के मुताबिक आने वाले अगस्त महीने में नोकिया अपने नए और जबरदस्त स्मार्टफोन Nokia Magic Max को लॉन्च करने वाली है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

डिजाइन

Nokia Magic Max 5G के डिजाइन की बात की जाए तो संभावना है इसकी डिजाइन एप्पल से थोड़ी मिलती-जुलती आए. अगर ऐसा होता है तो यह फोन डिजाइन के मामले में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जायेगा.

Nokia Magic Max
Nokia Magic Max 2023

स्पेसिफिकेशन

Nokia Magic Max 5G में डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.67 इंचस का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगी.डिस्प्ले 120 गीगा HZ के रिफ्रेश रेट पेश करेगी.सिक्योरिटी के लिए इसमें गोरिल्ला Glass 7 का प्रोटेक्शन दिया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Gem shopping website: इस वेबसाइट पर कौडियों में हो रही है सेल, फ्लिपकार्ट और अमेजन के छूटे पसीने, पढ़ें

रैम

स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के सपोर्ट के साथ बाजार में एंट्री लेगा. इसमें कंपनी 8 GB, 12GB, 16GB रैम और स्टोरेज 256/512 GB मिलने वाला है. फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G का लेटेस्ट प्रोसेसर इसमें प्रदान किया जाने वाला है.

कैमरा

Nokia Magic Max 5G बेहद शानदार कैमरा से लैस होगा.स्मार्टफोन में 144 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ दो और कैमरा जो 64+48 MP के होंगे,आने वाले हैं.वहीं वीडियो और सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसमें बैटरी की बात करें तो 6900 MAh लार्ज बैटरी प्रदान की जाने वाली है. जिसमें 180 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

संभावित कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में ऑफिशियल तौर पर कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है लेकिन माना जा रहा है. फोन के बेस वेरिएंट की संभावित कीमत 32990 के लगभग हो सकती है. जैसे ही फोन भारत में लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you