ऑटोतूफानी फीचर्स के साथ Hero Hunk मारेगी एंट्री, युवाओं...

तूफानी फीचर्स के साथ Hero Hunk मारेगी एंट्री, युवाओं के दिलों पर सस्ती कीमत में करेगी राज

-

होमऑटोतूफानी फीचर्स के साथ Hero Hunk मारेगी एंट्री, युवाओं के दिलों पर सस्ती कीमत में करेगी राज

तूफानी फीचर्स के साथ Hero Hunk मारेगी एंट्री, युवाओं के दिलों पर सस्ती कीमत में करेगी राज

Published Date :

Follow Us On :

Hero Hunk: हर युवा की दिली ख्वाहिश होती है कि उसके पास स्टाइलिश दिखने वाली एक चमचमाती बाइक हो हालांकि, कुछ ही ऐसे युवा होते हैं जिनकी ये चाहत पूरी हो पाती है क्युंकि स्पोर्टी लुक और आकर्षक डिजाइन के साथ आने वाली बाइक्स कीमतें आम बाइक की तुलना में अधिक होती हैं. जो हर किसी के लिए अफॉर्ड करना बस की बात नहीं है लेकिन मार्केट में कुछ ऐसी बाइक हैं, जो कीमत के हिसाब से तो रेंज में फिट हो ही जाती हैं साथ ही इनमें फीचर्स भी बेजोड़ मिल जाते हैं तो चलिए हम आपके लिए एक ऐसी ही बाइक तलाश कर लाए हैं. जो कुछ ही दिनों में एंट्री कर सकती है.

दिखने में है बेहद स्टाइलिश

Hero Hunk
Hero Hunk

जिस मोटर साइकिल के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसको हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा पेश किया जाने वाला है. इसका नाम हीरो हंक है. इस बाइक पर कंपनी बीते काफी समय से काम कर रही है. आगामी कुछ महीनों में ये कई जबरदस्त फीचर्स के समायोजन के साथ देश के ऑटो सेक्टर में तहलका मचा सकती है. बता दें ये बाइक विगत हीरो हंक के ही अपग्रेड के तौर पर मार्केट में लाई जाने वाली है.

संभावित इंजन और फीचर्स की डिटेल

इस बाइक में 149 सीसी का दमदार इंजन दिया जा सकता है, यह इंजन 8500RPM पर 15 बीएचपी की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करने की क्षमता रखता है. इसमें अनुमानित तौर पर 60 से 65 के बीच माइलेज मिल सकता है. साथ ही इसे 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा सकता है. इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी,नेविगेशन बार, एबीएस के साथ डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट जैसी सुविधाएं मिलेंगी.

ये भी पढ़ें : Monsoon Car Driving Tips : बारिश में कार ड्राइव करते समय रखें इन बातों का ख्याल,नहीं तो हो सकता है ये नुकसान

कीमत और संभावित लॉन्च

इसको आगामी कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है. माना जा रहा हीरो मोटोकॉर्प इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपये से नीचे ही रखेगी. हालांकि देखना दिलचस्प होगा. कंपनी की यह अपकमिंग बाइक कब और किस प्राइस रेंज में मार्केट में दस्तक देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you