टेकHisense Smart TV:आपके इशारे पर चलेगी ये स्मार्ट टीवी,...

Hisense Smart TV:आपके इशारे पर चलेगी ये स्मार्ट टीवी, 4k क्वालिटी के साथ बस इतने रुपये में कर लें खरीददारी

-

होमटेकHisense Smart TV:आपके इशारे पर चलेगी ये स्मार्ट टीवी, 4k क्वालिटी के साथ बस इतने रुपये में कर लें खरीददारी

Hisense Smart TV:आपके इशारे पर चलेगी ये स्मार्ट टीवी, 4k क्वालिटी के साथ बस इतने रुपये में कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Hisense Smart TV: सिंपल टीवीयों का चलन कई सालों पहले खत्म हो चुका है. आज के समय हर किसी की इच्छा एक बढ़िया क्वालिटी का स्मार्ट टीवी खरीदने की होती है. लेकिन किफायती बजट में अनेकों फीचर्स वाली Smart TV खरीदना एक बड़ा टास्क होता है. जो हर किसी के लिए आसान नहीं है. आज हम आपको बेहतरीन स्मार्ट टीवी के बारे में बताने वाले हैं. कहने को ये टीवी पिछले साल लॉन्च की गई थी लेकिन एक साल बाद भी इसका क्रेज़ लोगों पर से कम नहीं हुआ है. तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल्स.

Hisense Smart TV की खासियत

कंपनी ने इस टीवी को पूरी तरह से लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर डिजाइन किया है. ये टीवी टॉप ऑफ द लाइन में सबसे अधिक कीमत पर आती है लेकिन फीचर्स के मामले देखें तो इसके सामने इस रेंज में कुछ गिनी चुनी कंपनियों की ही स्मार्ट टीवी टिक पाती है. Hisense Smart TV A6H सीरीज की ये 4k Google Tv में बड़ी स्क्रीन दी गई है. 4 स्क्रीन साइज में पेश की जाने वाली ये टॉप क्लास टीवी कई डिस्प्ले साइज के साथ आती है. जिनकी कीमतें भी अलग अलग तय की गईं हैं. Hisense कंपनी इन चारों ही साइज के स्मार्ट टीवीयों पर एक साल की वारंटी प्रदान करती है लेकिन इसे दो साल तक के लिए बढ़वाया जा सकता है.

ये हैं Hisense Smart TV के स्पेसिफिकेशन

Hisense Smart TV
image credit google

सीरीज की इस टीवी में बेहतरीन क्वालिटी की कन्नेक्टिविटी दी जाती है. इसको आप कहीं से भी ऑपरेट कर सकते हैं. खास बात है कि इसमें एप्पल एयर प्ले और एप्पल होम किट का सपोर्ट दिया जाता है. साथ में इसमें वॉयस कंट्रोल विकल्प भी आपको मिल जाता है. वगैर रिमोट के भी ये आपके इशारों पर चलेगी. इसमें ALLM यानि ऑटो लो लेंटेसी मोड दिया गया है. साथ में वेरिएबल रिफ्रेश रेट(VRR) जैसी फेसिलिटी गेमिंग के शौकीनों के लिए दी गई है. इतना ही ये टीवी आपके खोये हुए रिमोट को भी खोजने का काम करेगी. इसमें रिमोट फाइंडर ऑप्शन दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Vivo V2 5G: विवो ने लॉन्च किया बजट रेंज में दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में इससे बढ़िया डील नहीं मिलेगी, देखें डिटेल

Hisense Smart TV A6H की कीमत रेंज

Hisense Smart TV:
image credit google

इसकी कीमतें कई फैक्टर्स के आधार पर तय की गई है इसके बेस वेरिएंट जिसकी डिस्प्ले 43 इंच की कीमत 29,990 रुपये है, जबकि 50 इंच की कीमत 35,000 कर चले जाती है. इसमें 55 इंच और 75 इंच की स्क्रीन का भी विकल्प कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है. बता दें कि, इन सारे वेरिएंट को कंपनी ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. अक्सर इस पर डील भी चलती रहती हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you