टेकVivo V2 5G: विवो ने लॉन्च किया बजट रेंज...

Vivo V2 5G: विवो ने लॉन्च किया बजट रेंज में दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में इससे बढ़िया डील नहीं मिलेगी, देखें डिटेल

-

होमटेकVivo V2 5G: विवो ने लॉन्च किया बजट रेंज में दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में इससे बढ़िया डील नहीं मिलेगी, देखें डिटेल

Vivo V2 5G: विवो ने लॉन्च किया बजट रेंज में दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में इससे बढ़िया डील नहीं मिलेगी, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo V2 5G: विवो ने हाल ही में V सीरीज़ का एक और लेटेस्ट फोन इंडिया में लॉन्च किया है. इस फोन को Vivo V1 के सक्सेसर के तौर पर लिया जा रहा है. पिछले साल लॉन्च हुए इस फोन के मुकाबले Vivo V2 में कुछ फीचर्स अपग्रेड कर दिए गए हैं. लेकिन कई सारी चीज़े कमोवेश वही रखी गई हैं तो चलिए आपको इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्ड जानकारी देते हैं.

Vivo V2 5G को जिस रेंज में बाजार में उतारा गया है. उस रेंज में पहले से ही कई सारे स्मार्टफोन मौजूद हैं. लिहाजा इस फोन की प्रतिस्पर्धा कई फोन्स के साथ होने वाली है. इसी कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए V1 से इसमें थोड़ा बेहतर कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग, कॉम्पैक्ट वेट जैसी कई चीज़े वही रखी गई हैं.

Vivo V2 5G के स्पेसिफिकेशन

Vivo V2 5G
image credit google

इस फोन में 6.38 इंच की डिस्प्ले है प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 मिलता है. 8 जीबी रैम के साथ इसमें 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है. फोन में 4500 Mah की बैटरी दी प्रदान करी गई है. जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. जबकि पिछले हैंडसेट में 5000 Mah की बैटरी दी गई थी, इस बार कंपनी बैटरी के मामले में कंजूसी दिखाई है. कंपनी का कहना फोन को जीरो से 50 तक महज़ 25 मिनट में चार्ज किया जा सकता है. ये फोन एंड्रायड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

ये भी पढ़ें: Tecno Phantom V Foldable Vs Oppo Find N2 Flip: जानें दोनों स्मार्टफोन में आपके लिए कौन सा है खास

कैमरा

Vivo V2 5G
image credit google

फोन में रियर कैमरा 64 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. फोटोग्राफी के मामले में ये फोन आपको ठीक ठाक पिक्चर क्लिक करके दे देगा.

कीमत

इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज विकल्पों के साथ पेश किया गया है. बेस वेरिएंट जो कि 6/128 के साथ आता है. इसकी कीमत 18,999 रुपये तय की गई है. जबकि इसके टॉप वेरिएंट यानि 8 जीबी 128 स्टोरेज की कीमत 20,999 रुपये है. इन दोनों ही फोन्स को ऑनलाइन विवो के स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you