टेकमौका: बेहद सस्ते में मिल रहा है LG का...

मौका: बेहद सस्ते में मिल रहा है LG का ये UHD Smart TV, ऑफर जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

-

होमटेकमौका: बेहद सस्ते में मिल रहा है LG का ये UHD Smart TV, ऑफर जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

मौका: बेहद सस्ते में मिल रहा है LG का ये UHD Smart TV, ऑफर जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

UHD Smart TV: अगर आप भी एक नया ऐसा स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं जो शानदार फीचर्स से लैस हो और अच्छे डिस्काउंट पर भी मिल रहा हो, तो आज हम आपको LG के एक ऐसे स्मार्ट टीवी के बारे में बता रहे हैं जो काफी सस्ते में मिल रहा है. LG के इस UHD स्मार्ट टीवी पर अभी भारी भरकम छूट मिल रही है जिसका लाभ आप अभी ले सकते है आइए जानते है डिटेल्स.

LG UHD स्मार्ट टीवी फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो LG की इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 3840 × 2160 पिक्सल है. और ये टीवी 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है LG का ये स्मार्ट टीवी Gen5 AI प्रोसेसर के साथ आता है और साथ ही इसमें 1.5GB की रैम और 8GB की स्टोरेज दी गई है. ये स्मार्ट टीवी WebOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसका साउंड आउटपुट 20W का है इसमें 3 HDMI और एक USB पोर्ट दिया गया है और साथ ही ये स्मार्ट टीवी Netflix, डिज्नी हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है.

UHD Smart TV
image sours google

कीमत और ऑफर

LG UQ7500 43 इंच UHD स्मार्ट टीवी की कीमत 49,990 रुपए है लेकिन फिलहाल इस टीवी पर 39 फीसदी का भारी डिस्काउंट चल रहा है. जिसके बाद इसकी कीमत 29,999 रुपए रह जाती है इस स्मार्ट टीवी पर 13,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है लेकिन ये आपके पुराने टीवी की कंडीशन पर निर्भर करता है कि आपको कितना डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप पूरे एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको LG का ये स्मार्ट टीवी 16,999 रुपए में मिल जाएगा.

अगर आप LG का ये स्मार्ट टीवी खरीदते समय Citi बैंक या ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको 1,500 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. ये डिस्काउंट मिलने के बाद इस टीवी की कीमत सिर्फ 15,499 रुपए रह जाती है. अगर आप चाहें तो आप इस स्मार्ट टीवी को 2,500 रुपए की प्रतिमाह ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you