टेकCampingaz Camp Stove: अगर लंबे टूर पर जा रहे...

Campingaz Camp Stove: अगर लंबे टूर पर जा रहे हैं आप,तो जरूर साथ ले जाएं ये कमाल का गैस स्टोव, जानें बेहतरीन खूबियां

-

होमटेकCampingaz Camp Stove: अगर लंबे टूर पर जा रहे हैं आप,तो जरूर साथ ले जाएं ये कमाल का गैस स्टोव, जानें बेहतरीन खूबियां

Campingaz Camp Stove: अगर लंबे टूर पर जा रहे हैं आप,तो जरूर साथ ले जाएं ये कमाल का गैस स्टोव, जानें बेहतरीन खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Campingaz Camp Stove: जब हम कहीं लंबी यात्रा पर जाने का प्लान करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले खाने की समस्या आती है. खासकर जब पहाडों पर कैम्पिंग की बात आती है तो ये समस्या और भी बड़ी हो जाती है. अक्सर देखा जाता है इन छोटी छोटी वजहों से हम ट्रिप का आनंद नहीं ले पाते हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्यूंकि हम आपके लिए एक ऐसा एजस्टेबल गैस स्टोव लेकर आ गए हैं. जिसको आप यात्रा पर ले जाकर ट्रिप को यादगार बना सकते हैं. बता दें कि, ये स्टोव कहीं भी आसानी से फिट हो जाता है. जो इसको बेहद खास बनाती है तो चलिए इसकी जानकारी आपको डिटेल में देते हैं.

Campingaz Camp Stove की खासियत

Campingaz Camp Stove की कई सारी खूबीयों में से एक इसकी यूनीक सी डिजाइन है. ये स्टोव लाने ले जाने में पूरी तरह से एजस्टेबल है. इसको कहीं भी ले जाया जा सकता है. Campingaz Camp Stove 33x28x9 के साइज के साथ आता है. वहीं कलर इसमें ब्लू मिल जाता है. ये गैस स्टोव काट्रिज के साथ आता है. 2200 वॉट के साथ आने वाला ये स्टोव स्टेनलैस स्टील के साथ और तीन किलो के कॉम्पैक्ट वजन के साथ आता है. इसमें एनामेल्ड पैन सपोर्ट के साथ काट्रिज सेफ्टी लॉकिंग सिस्टम भी प्रदान किया गया है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है ये स्टोव आपके लिए यात्रा पर एकदम बेहतरीन साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें: 4G Sim Wifi Router: अब गांव हो या शहर, धुआंधार चलेगा इंटरनेट, आधी कीमत में इस राउटर को खरीदें तुरंत

Campingaz Camp Stove की कीमत

Campingaz Camp Stove
image amazon.com

इसकी कीमत की बात करें तो ये ऐमेजॉन पर 2,999 रुपये की कीमत पर मौजूद है. इस पर इन दिनों 25 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं कई बैंकों के ऑफर भी इस स्टोव पर चल रहे हैं. इसे खरीदते समय अगर आप HSBC के क्रेडिट कार्ड का यूज़ करेंगे तो 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. इस पर ईएमआई विकल्प भी दिया जा रहा है.

आसान है ऑपरेट करना

इस गैस स्टोव को यूज़ करना काफी आसान है. इसमें एक टर्न बटन दी गई है जो कि इसे यूज करने के काम आती है. इसको यूज करने से पहले इसमें Campingaz गैस डाली जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you