टेकiPhone 13 पर मिल रहा 13 हजार का बंपर...

iPhone 13 पर मिल रहा 13 हजार का बंपर डिस्काउंट,तुरंत मार दें मौके पर चौका और आईफोन बना लें अपना

-

होमटेकiPhone 13 पर मिल रहा 13 हजार का बंपर डिस्काउंट,तुरंत मार दें मौके पर चौका और आईफोन बना लें अपना

iPhone 13 पर मिल रहा 13 हजार का बंपर डिस्काउंट,तुरंत मार दें मौके पर चौका और आईफोन बना लें अपना

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 13: आईफोन खरीदना हर कोई व्यक्ति चाहता है और उसके पीछे कई कारण भी होते हैं एक तो आईफोन में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए गए होते हैं. दूसरा सेफ्टी के उद्देश्य से भी लोग उसको खरीदने के लिए प्राथमिकता देते हैं.लेकिन कई बार आईफोन का महंगा होना कई लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर देता है. आईफोन के महंगा होने की वजह से लोग उसको खरीद नहीं पाते हैं. अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं तो आज हम आपको iPhone 13 मिलने वाले अब तक के सबसे शानदार ऑफर के बारे में बता रहे हैं. जिन्हें जानकर आपका आईफोन को खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

कीमत

अभी आप आईफोन 13 को खरीदना चाहते हैं तो फिलहाल इस पर बहुत शानदार डिस्काउंट पेश किया जा रहा है. एप्पल की वेबसाइट के मुताबिक आईफोन की कीमत 69900 रूपये है लेकिन फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से आप इसे खरीदते हैं तो आपको यह फोन 56999 में मिल जाएगा. फ्लिपकार्ट द्वारा आईफोन 13 पर लगभग 13 हजार रूपए की छूट दी जा रही है.

ये भी पढ़ें: 6000mAh की धांसू बैटरी वाला Samsung का ये फोन 17 अप्रैल को देश में देगा दस्तक,जानें फीचर्स और कीमत

iPhone 13
iPhone

ऑफर्स

फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 57999 रुपए की कीमत के साथ बेचा जा रहा है. लेकिन अगर आप इस आईफोन को खरीदते वक्त एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट तुरंत मिल जाएगा. जिसके बाद आईफोन की कीमत घटकर ₹56999 हो जाएगी. बता दें कंपनी के 128GB स्टोरेज मॉडल पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आईफोन 13 और 14 को खरीदने में ना हों कंफ्यूज

अगर आप इस कन्फ्यूजन में है कि आईफोन 14 और आईफोन 13 में से किसको खरीदें तो आपको बता दें कि आप फोन 14 की जगह अगर आप आईफोन 13 को खरीदेंगे तो पछताएंगे नहीं. क्योंकि दोनों ही आईफोन में बैटरी,डिस्पले, चिपसेट,और कैमरा अधिकतर चीजें समान हैं. और सॉफ्टवेयर की बात करें तो दोनों फोन में सॉफ्टवेयर भी नए दिए हुए हैं. डिजाइन भी दोनों की एक जैसी ही है.इसलिए मौका ना चूकें और आईफोन 13 को खरीद लें.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you