टेक4G Sim Wifi Router: अब गांव हो या शहर,...

4G Sim Wifi Router: अब गांव हो या शहर, धुआंधार चलेगा इंटरनेट, आधी कीमत में इस राउटर को खरीदें तुरंत

-

होमटेक4G Sim Wifi Router: अब गांव हो या शहर, धुआंधार चलेगा इंटरनेट, आधी कीमत में इस राउटर को खरीदें तुरंत

4G Sim Wifi Router: अब गांव हो या शहर, धुआंधार चलेगा इंटरनेट, आधी कीमत में इस राउटर को खरीदें तुरंत

Published Date :

Follow Us On :

4G Sim Wifi Router: आज के समय में बिना इंटरनेट के रहना किसी बड़े टास्क से कम नहीं है. वगैर इंटरनेट के हम बहुत सारी चीज़ों से पीछे रह जाते है. खासकर इंटरनेट के बिना समस्या तब आती है जब हमें कोई काम करना होता है. ऐसी स्थिति में हमारे पास वाई-फाई का विकल्प रह जाता है. जब हम वाई-फाई कन्नेक्शन लेते हैं तो राउटर की जरूरत सबसे अहम होती है. ऐसे में हम आपके लिए 4G Sim Wifi Router लेकर आ गए हैं. जो बहुत कम दामों पर ऑफर्स के साथ मिल रहा है तो चलिए आपको इसकी डिटेल में जानकारी देते हैं.

ये हैं इस राउटर की खासियत

इस राउटर को JK Vision के द्वारा ऑफर किया जा रहा है. इस राउटर के साथ एक साथ 10 मोबाइल,लैपटॉप कन्नेक्ट किये जा सकते हैं. ये 4G के सभी सिम कार्ड्स के साथ चलता है. इसकी अच्छी बात है कि ये राउटर स्टेबल तरीके से जितने भी कन्नेक्शन इसके साथ जुड़े हुए हैं. सबको अच्छी इंटरनेट स्पीड देता है. राउटर में 150 Mbps की ट्रांसमिशन स्पीड क्षमता प्रदान की गई है. इसमें गिगाबिट ईथरमनेट पोर्ट भी दिया गया है. जो आपके इंटरनेट यूज करने के पहले के अनुभव को बेहतर कर देगा. साथ ही इसमें एक्सेस प्वाइंट मोड भी दिया गया है.

कीमत और उपलब्धता

4G Sim Wifi Router को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. राउटर की कीमत 2,450 रुपये है जो कि डिस्काउंट के साथ है. इसकी असल कीमत 8,950 रुपये है. इस कमाल के राउटर को ईएमआई पर खरीद सकते हैं. वहीं कई बैंक साथ इस पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं. HDFC के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपोक 1500 रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: Sony WH-CH520: लॉन्च हुए जबरदस्त फीचर्स वाले हैडफोन, कीमत देखकर आप भी खरीद लेंगे तुरंत, देखें डिटेल

Cobre CPE MT-303H 300Mbps 4G Router

ये राउटर भी लोगों को बेहद पसंद आता है. ये सिंगल बैंड फ्रिक्वेंसी के साथ आता है. ये राउटर DVR और CCTV के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है. 1 लैन पोर्ट के साथ आने वाले इस राउटर में दूर से एक्सेस करने की तकनीक पर काम किया गया है. इसे खरीदकर भी आप इंटरनेट की प्रोब्लम से छुटकारा पा सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो ऑफर्स के साथ 2,499 रुपये में पड़ जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you