टेकSony WH-CH520: लॉन्च हुए जबरदस्त फीचर्स वाले हैडफोन, कीमत...

Sony WH-CH520: लॉन्च हुए जबरदस्त फीचर्स वाले हैडफोन, कीमत देखकर आप भी खरीद लेंगे तुरंत, देखें डिटेल

-

होमटेकSony WH-CH520: लॉन्च हुए जबरदस्त फीचर्स वाले हैडफोन, कीमत देखकर आप भी खरीद लेंगे तुरंत, देखें डिटेल

Sony WH-CH520: लॉन्च हुए जबरदस्त फीचर्स वाले हैडफोन, कीमत देखकर आप भी खरीद लेंगे तुरंत, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Sony WH-CH520: Sony कंपनी ने अपनी हैडफोन सेगमेंट की कतार को बढाते हुए हाल ही में Sony WH-CH520 हैडफोन बाजार में उतारे हैं. जिनको कई लेटेस्ट फीचर से लैस करने के साथ ही कंपनी ने इस सेगमेंट में ये हैडफोन एक बजट रेंज में लॉन्च किए हैं. इन्हीं हैडफोन के बारे में हम आपको बताने वाले हैं तो चलिए आपको बताते हैं इनकी डिटेल्स.

Sony WH-CH520 के स्पेसीफिकेशन

Sony WH-CH520
image credit google

कंपनी ने इन हैडफोन्स में 30 MM के दो डायनामिक ड्राइवर्स दिए हैं जो कि हाई क्वालिटी ओडियो निकाल कर देंगे. इनकी बैटरी एक बार की चार्जिंग में 60 घंटे का प्लेबैक दे सकती है. इसमें यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए SBC और AAC कोडेक्स टेक्नोलॉजी दी गई है. ये कमाल की टेक्नोलॉजी ग्राहकों ओडियो अनुभव को बूस्ट करने में काफी मदद करेगी.Sony WH-CH520 में कन्नेक्ट एप का भी इनबिल्ट फीचर दिया गया है. हैडफोन की सेटिंग्स को मैन्यूअली चेंज किया जा सकता है. कंपनी का कहना है महज़ तीन मिनट की चार्जिंग में ये एक घंटे का बैकअप दे सकते हैं.

कीमत है बजट रेंज में

Sony WH-CH520
image credit google

Sony WH-CH520 को कंपनी ने 4.490 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. इनकी खरीददारी सोनी के रिटेल स्टोर से करी जा सकती है, इसके अलावा ये सोनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Tecno Phantom V Foldable Vs Oppo Find N2 Flip: जानें दोनों स्मार्टफोन में आपके लिए कौन सा है खास

मल्टीपल हैं कलर ऑप्शन

Sony WH-CH520
image credit google

कंपनी के ये हैडफोन ब्लू,ब्लैक, व्हाइट और बेज कलर में पेश किए हैं. ये हैडफोन एडजस्टेबल स्ट्रेप के साथ आते हैं. जिसकी वजह से इन्हें लगाने कोई परेशानी नहीं आती है. इनमें फास्ट पेयरिंग का सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा इनको विंडोज 10 के साथ भी आसानी से कन्नेक्ट किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you