टेकTunez B60 Headphone पर 57% की बंपर छूट दे...

Tunez B60 Headphone पर 57% की बंपर छूट दे रहा है Amazon, एक चार्ज में पूरे 24 घंटे तक देगा दम, देखें डिटेल

-

होमटेकTunez B60 Headphone पर 57% की बंपर छूट दे रहा है Amazon, एक चार्ज में पूरे 24 घंटे तक देगा दम, देखें डिटेल

Tunez B60 Headphone पर 57% की बंपर छूट दे रहा है Amazon, एक चार्ज में पूरे 24 घंटे तक देगा दम, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Tunez B60 Headphone: अगर आप म्यूजिक के शौकीन हैं और चाहते हैं कि कोई ऐसा शानदार Headphone आपको मिल जाए तो आपके लिए Tunez B60 Headphone एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. ये हेडफोन सस्ता तो हो ही साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी अच्छा है.आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

अगर आप Tunez B60 Headphone खरीदते हैं. तो ये हेडफोन आपको निराश नहीं करेगा. अभी हाल ही में घरेलू ब्रांड ने भारत में अपने इस किफायती हेडफोन को लॉन्च किया था.

Tunez B60 Headphone
Tunez B60 Headphone

कंपनी ने दावा है कि B60 अपने उपयोगकर्ताओं को एक डुअल रिच एक्सपीरियंस प्रदान करता है- जिसमें हाई क्वाविटी साउंड एक्सपीरियंस के लिए HD क्लैरिटी साउंड के साथ एक मैक्स-बास स्पीकर और एक 400mAh की बैटरी है.

24 घण्टे तक चलेगी बैटरी

Tunez B60 ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है, जो 60% वॉल्यूम पर 20 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम देता है. ये 24 घंटे तक का टॉकटाइम देता है और वॉयस कमांड और एक्टिवेशन के लिए सिरी और गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है.

हेडफोन में 400mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि इसे फुल चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का समय लगता है. चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है. कंपनी का कहना है कि इसमें 400 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा. इतना ही नहीं कॉलिंग के लिए इसमें बिल्ट-इन माइक भी है.

इतनी है कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो ये 3699 रुपए के हैं.लेकिन अमेजन पर 57% छूट के साथ 1598 रुपये में इन्हें खरीदा जा सकता रहा है. ये ब्लैक और ब्लू कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव bloggistaN में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. इन्होंने विभिन्न मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you