टेककड़ाके की ठंड में मिलेगा खौलता पानी, घर लाएं...

कड़ाके की ठंड में मिलेगा खौलता पानी, घर लाएं बेहद कम कीमत वाली ये जादुई बाल्टी

-

होमटेककड़ाके की ठंड में मिलेगा खौलता पानी, घर लाएं बेहद कम कीमत वाली ये जादुई बाल्टी

कड़ाके की ठंड में मिलेगा खौलता पानी, घर लाएं बेहद कम कीमत वाली ये जादुई बाल्टी

Published Date :

Follow Us On :

Instant Bucket Water Heater: सर्दी के दिनों में लोग किचन से लेकर बाथरूम तक गर्म पानी का इस्तेमाल करते हैं. अब पानी गर्म करने के लिए लोगों के पास गीजर और हीटर ऑप्शन के रूप में होता है. जिसकी मदद से लोग अपनी जरूरत के अनुसार पानी गर्म करते हैं.

लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आज हम आपके लिए ऐसा जुगाड़ लेकर आए हैं. जिसकी मदद से आप गीजर और हीटर जैसा ही पानी यूज कर सकते हैं आईए जानते हैं क्या है यह?

दरअसल, हम जिस इलेक्ट्रिक गैजेट की बात कर रहे हैं वह इंस्टेंट बकेट वाटर हीटर (Instant Bucket Water Heater) है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो गीजर और हीटर की तुलना में आपको काफी कम खर्च में मिल जाएगा. वहीं इसके लिए आपको अधिक मरम्मत खर्च की भी जरूरत नहीं होगी क्योंकि इसके मेंटेनेंस का खर्च भी बेहद कम आता है.

ये भी पढ़ें: तगड़े डिस्काउंट में यहां मिल रहे ये Headphones, बैटरी बैकअप भी है दमदार

Abirami 20 litter instant bucket water heater

Abirami का यह instant bucket water heater 20 litre कैपेसिटी के साथ आता है जो कम बिजली खर्च में लंबे समय तक अधिक से अधिक पानी गर्म करता है. इसे आप अपने किचन या फिर बाथरूम में आसानी से रख कर यूज कर सकते हैं. इसकी कीमत मार्केट में 2,499 रूपये है लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 36% डिस्काउंट के साथ 1599 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप 78 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you