ऑटो19 इंच का टायर, 23 की माइलेज, यह है...

19 इंच का टायर, 23 की माइलेज, यह है Suzuki की स्टाइलिश बाइक V-Strom 650XT

-

होमऑटो19 इंच का टायर, 23 की माइलेज, यह है Suzuki की स्टाइलिश बाइक V-Strom 650XT

19 इंच का टायर, 23 की माइलेज, यह है Suzuki की स्टाइलिश बाइक V-Strom 650XT

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki V-Strom 650XT: हाई स्पीड बाइकों की दीवानगी इंडिया में बढ़ती जा रही है। यह बाइक स्टाइलिश लुक के साथ बड़े टायर साइज और सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलती हैं। सुजुकी की बाजार में ऐसी की एक बाइक है V-Strom 650XT. इस बाइक में 20 लीटर का बड़े फ्यूल टैंक मिलता है। बाइक में डिस्क ब्रेक के साथ स्पोक व्हील ऑफर किए जा रहे हैं।

सिंगल सीट और हाई माइलेज

Suzuki V-Strom 650XT  में 645 cc का इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 23 kmpl तक की माइलेज देता है। सुजुकी की यह बाइक सिंगल वेरिएंट में आती है। इस बाइक में दो कलर और 216 kg का वजन है। बाइक में बड़ा हैंडलबार और टर्न इंडिकेट दिए हुए हैं। इसमें स्टाइलिश डिस्प्ले के साथ सिंगल सीट ऑफर की जा रही है।

19 इंच के टायर

बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। यह सिस्टम सेंसर से चलता है और दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद करता है। Suzuki V-Strom 650XT में V-ट्वीन लिक्विड कूल इंजन है, जो हाई स्पीड देता है। यह इंजन 8800 rpm की पावर देता है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। बाइक के आगे 19 और पीछे 17 इंच के टायर मिलते हैं।

ये भी पढे़ : इंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

6 स्पीड गियरबॉक्स

Suzuki V-Strom 650XT में हैवी सस्पेंशन हैं, जो खराब रास्तों पर अधिक झटके नहीं लगने देते। इस बाइक में स्टाइलिश एग्जॉस्ट लगाया गया है। बाजार में इसका मुकाबला Kawasaki Versys 650  से होता है। Versys 650 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 649 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन 19.4 kmpl तक की माइलेज देता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। यह बाइक 21 लीटर के फ्यूल टैक के साथ आती है। बाइक में 219 kg का वजन है। यह बाइक 845 mm की सीट हाइट के साथ मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you