ऑटोइंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse...

इंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

-

होमऑटोइंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

इंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

Published Date :

Follow Us On :

RE Shotgun 650 Motoverse Edition : रॉयल एनफील्ड की आगामी बाइक Shotgun 650 Motoverse Edition के लॉन्चिंग को लेकर काफी लंबे समय से खबरें सामने आ रही थी. जिसे आखिरकार लांच कर दिया गया है. बता दें, इस पावरफुल बाइक को गोवा के वागाटोर में मोटोवर्स इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया है. खास बात ये हैं कि इस बाइक की महज 25 यूनिट ही बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही है.

650cc के पावरफुल इंजन वाली बाइक को 4.25लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है. ऐसे में यदि आप भी इसे खरीदने की चाहत रखते हैं तो अपने नजदीकी डीलरशिप के पास जाकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे मोटोवर्स में उपस्थित लोग ही इसे बुक कर सकते हैं. बुकिंग 25 नवंबर यानी आज रात तक ही किया जायेगा. वहीं, इसकी डिलीवरी जनवरी 2024 तक शुरू कर दी जायेगी.

RE Shotgun 650 Motoverse Edition : क्या है इसमें खास

कंपनी ने इस नई बाइक को काफी आकर्षित तरीके से डिजाइन किया है. रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 मोटोवर्स एडिशन का मुख्य आकर्षण का केंद्र इसमें इस्तेमाल किए गए रंग को कह सकते है. इसके अलावा इसमें स्पोक अलॉय व्हील, बार-एंड मिरर, क्लासिक रियर लूप, हाथ से सिले हुए काले चमड़े की सीट, ब्लैक रंग का इंडिकेटर, लो राइज एक्स्ट्रा वाइड हैंडलबार, SG कॉन्सेप्ट से प्रेरित फ्यूल टैंक और हैडलाइट आदि इसे और भी खूबसूरत बना रहा है.

ये भी पढे़ : स्कूटर लवर के लिए खुशखबरी, यहां पर कौड़ियों के भाव में मिल रहा Honda Activa

इंजन डिटेल

शॉटगन 650 मोटोवर्स एडिशन में 648cc, पैरेलल ट्विन ऑयल-कूल्ड इंजन देखते को मिलेगा जोकि पहले से ही Royal Enfield 650 के सभी वेरिएंट में देखने को मिलता है. ये 47बीएचपी की पावर और 52एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा. ये 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्टेड होगा, जबकि स्लिपर क्लच और एसिस्ट क्लच मानक रूप से आता है.

RE Shotgun 650 Motoverse Edition : खासियत

बाइक में एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, चारों को एलईडी लाइटिंग, और ड्यूल चैनल एबीएस आदि देखने को मिलता है. इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक मिलता है. वहीं, आने वाले समय में 650cc सेगमेंट को और विकास किया जायेगा ताकि इसकी पहुंच उन लोगों तक भी हो सके जो अच्छी क्रूजिंग गति के साथ सड़कों पर आरामदायक राइडिंग करने की इच्छा रखते हैं. बता दें, इसे देश ही नहीं विदेशों में भी उपलब्ध कराया जाएगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you