ऑटोस्कूटर लवर के लिए खुशखबरी, यहां पर कौड़ियों के...

स्कूटर लवर के लिए खुशखबरी, यहां पर कौड़ियों के भाव में मिल रहा Honda Activa

-

होमऑटोस्कूटर लवर के लिए खुशखबरी, यहां पर कौड़ियों के भाव में मिल रहा Honda Activa

स्कूटर लवर के लिए खुशखबरी, यहां पर कौड़ियों के भाव में मिल रहा Honda Activa

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa : Honda Activa के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! आज हम आपके लिए एक ऐसी जगह ढूंढ कर लाएं जहां से आप इसे कौड़ियों के भाव में खरीद सकते हैं. बता दें, होंडा एक्टिवा देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली स्कूटर है. ये पावर और परफॉमेंस में अच्छी अच्छी गाड़ियों को जोरदार टक्कर देती है. इतना ही नहीं ये दिखने में भी काफी खूबसूरत है. ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल से

Honda Activa : एक्स शोरूम कीमत

बात करें होंडा स्कूटर के कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसे एजेंसी से खरीदने पर आपको 70 से 80 हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन आप सस्ते में इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इसका सेकंड हैंड वेरिएंट बेहतर डील हो सकता है.

ये भी पढे़ : इस Electric Scooter ने लड़कियों को किया इंप्रेस, 4 घंटे में होता है फुल चार्ज और देता है 70KM की माइलेज

यहां से करें खरीददारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर को पुरानी चीजों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. यहां पर इसकी कीमत 39 हजार रुपए है. इस 2014 मॉडल को अभी तक 16,660 किलोमीटर तक चलाया गया है. स्कूटर का कंडीशन काफी बेहतर है. ऐसे में आप यहां से इसे खरीदते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट डील होगा.

एक नजर इसपर भी डालें

इसके अलावा, यहां पर Hero Maestro को भी 28 हजार रुपए की कीमत पर लिस्ट किया गया है. ये 2015 मॉडल है और इसे अभी तक 6,850 KM तक चलाया जा चुका है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Google perspectives filter: गूगल ने पेश किया नया फीचर, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

Google perspectives filter: टेक कंपनी गूगल धीरे-धीरे अपने सर्विसेज...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you