खेलविश्वकप नही खेलने पर छलका Rinku Singh का दर्द,...

विश्वकप नही खेलने पर छलका Rinku Singh का दर्द, कह डाली बड़ी बातें

-

होमखेलविश्वकप नही खेलने पर छलका Rinku Singh का दर्द, कह डाली बड़ी बातें

विश्वकप नही खेलने पर छलका Rinku Singh का दर्द, कह डाली बड़ी बातें

Published Date :

Follow Us On :

Rinku Singh: आईपीएल में पांच छक्का जड़ अपनी अलग पहचान बनाने वाले रिंकू सिंह को शायद ही अब ऐसा कोई होगा जो नही जानता होगा. रिंकू सिंह ने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में छक्का जड़ फिर से याद को ताजा कर दिया. वहीं एक वक्त में ऐसा लग रहा था के विश्वकप में रिंकू सिंह को जगह मिल सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नही. वहीं अब द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रिंकू ने कई बड़ी बातें कही है.

आगामी विश्वकप को लेकर क्या कहा

रिंकू ने आगामी टी 20 विश्वकप को लेकर कहा “मैं तैयार हूं, मैं भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचता लेकिन अगर मुझे विश्व कप में मौका मिलता है – तो मैं अपना सौ प्रतिशत दूंगा. मैं आईपीएल और भारत में खेलने वाला अलीगढ़ का एकमात्र पुरुष क्रिकेटर हूं. मैं विश्व कप टीम में अपना नाम देखने के लिए उस दिन का इंतजार करूंगा.” वहीं आगे अभिषेक नायर पर बोलते हुए रिंकू ने कहा “अभिषेक नायर सर ने मेरी बहुत मदद की है. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. वह एक स्थिति बनाते हैं और उसके अनुसार मुझे अभ्यास कराते हैं.”

ये भी पढे़ :Ashwin ने इस युवा खिलाड़ी की जम कर की तारीफ, भविष्य को लेकर कही ये बात

सुरेश रैना पर क्या बोले रिंकू

सुरेश रैना को लेकर रिंकू सिंह ने बड़ी बात कही, रिंकू ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सुरेश पर कहा “मैं सुरेश रैना भैया का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मैं उनका अनुसरण करता हूं और उनकी नकल करता हूं, उन्होंने मेरे जीवन और करियर में एक बड़ी भूमिका निभाई है. जब मुझे जरूरत थी तब भी उन्होंने बिना पूछे क्रिकेट उपकरण मुहैया कराने में मेरी मदद की. वह मेरे लिए बड़े भाई से भी बढ़कर हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Realme Buds T300 और OnePlus Nord Buds 2R में कौन है बेस्ट,जानें पूरा अंतर 

Best Buds: इन दिनों स्मार्टफोन यूजर्स के बीच ईयरबड्स...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you