भारतमतगणना से पहले महाकाल के दर पहुंचे सीएम शिवराज,...

मतगणना से पहले महाकाल के दर पहुंचे सीएम शिवराज, राहुल को लेकर कह दी बड़ी बात

-

होमभारतमतगणना से पहले महाकाल के दर पहुंचे सीएम शिवराज, राहुल को लेकर कह दी बड़ी बात

मतगणना से पहले महाकाल के दर पहुंचे सीएम शिवराज, राहुल को लेकर कह दी बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में वोटिंग हो गई है। 3 दिसंबर को मतगणना होना है। मतगणना से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों दल दावा कर रहे हैं कि इस बार मध्य प्रदेश में उनकी पार्टी सरकार बना रही है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मतगणना के पहले बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे, जहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर, मंगल ग्रह के उत्पत्ति स्थल श्री मंगलनाथ और मां हरसिद्धि का विशेष पूजन दर्शन किया और यहां प्रदेश मे फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने इसका आशीर्वाद भी मांगा। इस दौरान उनके उनके साथ उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह में मौजूद रहीं।


सीएम शिवराजसिंह चौहान धार्मिक यात्रा पर उज्जैन पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी यात्रा की शुरुआत मंगल ग्रह के उत्पत्ति स्थल श्री मंगलनाथ मंदिर से की, गर्भगृह में सीएमने भगवान श्री मंगलनाथ का विशेष पूजन किया और इसके बाद शक्तिपीठों में से एक मां हरसिद्धि के दरबार में पहुंचे। यहां भी माता का पूजन अर्चन करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और साधना सिंह विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का विशेष पूजन अर्चन किया।

ये भी पढ़ें:तेलंगाना विधानसभा चुनाव में आज प्रचार का आखिरी दिन, बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी दलों ने झोंकी ताकत


श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित दिलीप गुरु, पंडित अभिषेक शर्मा (बाला गुरु), पंडित नवनीत गुरु ने बाबा महाकाल का विशेष पूजन करवाया। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और साधना सिंह बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखे। सीएम ने इस दौरान देश-प्रदेश के खुशहाली की कामना की, साथ ही 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना में भाजपा की बड़ी जीत की प्रार्थना भी की।

राहुल गांधी को लेकर कही यह बात

दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम शिवराज ने राहुल गांधी को राष्ट्रीय शर्म की बात बता दिया। पनौती शब्द पर चल रहे सियासी उबाल के बीच उन्होंने कहा कि मोदी विरोधी अंधे हो गए हैं। भारत क्रिकेट के लगातार 10 मैच जीत गई। क्रिकेट बायचांस होता है, एक मैच हार भी गए तो कौन सा पहाड़ टूट गया, पर मोदी विरोधी तो अंधे हो गए हैं, हर चीज को भुनाना चाहते हैं। राष्ट्रीय शर्म की बात हो गए हैं राहुल गांधी। ये कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन नहीं, उनकी बुद्धि मारी गई थी।

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you