टेकतगड़े डिस्काउंट में यहां मिल रहे ये Headphones, बैटरी...

तगड़े डिस्काउंट में यहां मिल रहे ये Headphones, बैटरी बैकअप भी है दमदार

-

होमटेकतगड़े डिस्काउंट में यहां मिल रहे ये Headphones, बैटरी बैकअप भी है दमदार

तगड़े डिस्काउंट में यहां मिल रहे ये Headphones, बैटरी बैकअप भी है दमदार

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप ब्लूटूथ हेडफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप अमेजॉन पर चल रहे तगड़े डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाते हुए Sony, JBL और Boat के Bluetooth Headphones बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. इन हेडफोन की आवाज भी काफी दमदार है और इन्हें आप एक बार के फुल चार्ज में आसानी से घंटों यूज कर सकते हैं. तो आइए इस बेहद खास ऑफर के बारे में जानते है…

Headphone

JBL Tune 510BT Bluetooth Headphones

JBL का यह हेडफोन ब्लू कलर ऑप्शन में आता है. जिसमें आपको वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और क्विक चार्जिंग फंक्शन भी मिल जाएगा इसे आप 5 मिनट के चार्ज में 2 घंटे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं एक बार के फुल चार्ज में 40 घंटे नॉनस्टॉप गाना सुन सकते हैं. इसकी कीमत मार्केट में 4,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 36% डिस्काउंट के साथ 2,899 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में मिल रहे 32 इंच वाले Smart TV, फटाफट देखें ये ऑफर

boAt Rockerz 450 Bluetooth Headphones

boAt का यह Bluetooth Headphones टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ बेहतर बैटरी बैकअप के साथ आता है. जिसे एक बार के फुल चार्ज में आप आसानी से 30 घंटे यूज कर सकते हैं. इसमें कई कलर ऑप्शन और एडजेस्टेबल हेडबैंड भी मिल रहा है. इसकी कीमत मार्केट में 3999 रुपए है लेकिन ऑफर में 57% डिस्काउंट के साथ 1699 रुपए में खरीद सकते है.

Sony WH-CH520 Bluetooth Headphones

Sony का ये WH-CH520 Bluetooth Headphones आपको 25% डिस्काउंट के साथ 4,490 रुपए में मिल रहा है वैसे तो इसकी कीमत 5,999 रुपए है. वहीं कंपनी ने इसे बेहतर बैटरी बैकअप और चार शानदार कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है. इसे एक बार के फुल चार्ज में आप आसानी से 50 घंटे यानी 2 दिन यूज कर सकते हैं.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you