टेकOld SmartPhone Sale: 5 साल पुराने कबाड़ फोन की...

Old SmartPhone Sale: 5 साल पुराने कबाड़ फोन की भी मिलेगी अच्छी कीमत, बस करना होगा ये काम

-

होमटेकOld SmartPhone Sale: 5 साल पुराने कबाड़ फोन की भी मिलेगी अच्छी कीमत, बस करना होगा ये काम

Old SmartPhone Sale: 5 साल पुराने कबाड़ फोन की भी मिलेगी अच्छी कीमत, बस करना होगा ये काम

Published Date :

Follow Us On :

Old SmartPhone Sale: स्मार्टफोन आमतौर पर दो-तीन साल ही बढ़िया तरीके से इस्तेमाल किया जाता है. अधिकतर ऐसे यूजर होते हैं जो कुछ ही समय यूज करने के बाद फोन को किनारे कर देते हैं और नया खरीद लेते हैं लेकिन, कुछ ऐसे लोग होते हैं जो पुराने फोन को भी छोटी-मोटी कीमत पर बेचना चाहते हैं. उनकी कोशिश रहती है कि उन्हें पुराने फोन के कंडीशन के हिसाब से पैसे मिल जाएं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्लेटफॉर्म के बारे में बता रहे हैं. जहां आप पुराने फोन को ठीक-ठाक कीमत पर सेल कर सकते हैं.

Cashify पर बेच सकते हैं पुराना फोन

पुराना फोन बेचने के लिए Cashify एक चर्चित प्लेटफॉर्म है. यहां पर आप अपने फोन की कंडीशन और उसकी डिटेल डाल सकते हैं. यहां से जिस भी कस्टमर को आपका पुराना फोन पंसद आएगा. वह आपसे संपर्क करेगा और आप अपने हिसाब से कीमत मांग सकते हैं.

Cash For Phone भी है बढ़िया ऑप्शन

पुराना फोन बेचने के लिए Cash For Phone भी एक बढ़िया साइट है. यहां पर लगभग सारी कंपनियों के स्मार्टफोन खरीदे और बेचे जाते हैं. इस आपको पुराने फोन की कंडीशन के हिसाब से कीमत मिल जाती है. हालांकि आपको स्मार्टफोन सेल करने से पहले कस्टमर से बात करनी होगी. इस वेबसाइट पर फोन की सारी डिटेल डालने का ऑप्शन आता है.

ये भी पढ़ें- 10 हजार से भी कम में आता है Moto G13 स्मार्टफोन, दिए गए हैं धाकड़ फीचर्स, देखें डिटेल

Insta Cash

Insta Cash भी आज कल बहुत चलन में है. इसका इस्तेमाल लोग खूब कर रहे हैं. यहां पर पुराना फोन अच्छी कीमत पर सेल किया जा सकता है. यहां आपको फोन की इंस्टेंट कीमत दिखा जाती है लेकिन यहां फोन को लिस्ट करने से पहले कई सारी बातों को ध्यान में रखना होता है. इन सभी एप्लीकेशंस को यूज करना भी बहुत आसान है साथ ही इनकी वेबसाइट पर जाकर भी आप इन्हें यूज कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you