टेकOrient Ceiling Fan:रजाई ओढ़ने पर मजबूर कर देगा रिमोट...

Orient Ceiling Fan:रजाई ओढ़ने पर मजबूर कर देगा रिमोट से चलने वाला ये पंखा,मिलेगी 5 साल की वारंटी

-

होमटेकOrient Ceiling Fan:रजाई ओढ़ने पर मजबूर कर देगा रिमोट से चलने वाला ये पंखा,मिलेगी 5 साल की वारंटी

Orient Ceiling Fan:रजाई ओढ़ने पर मजबूर कर देगा रिमोट से चलने वाला ये पंखा,मिलेगी 5 साल की वारंटी

Published Date :

Follow Us On :

Orient Ceiling Fan: देश में भीषण गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है.ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए पंखा खरीदना शुरू कर चुके हैं.अगर आपने भी अभी तक कोई पंखा नहीं खरीदा है लेकिन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए आज हम बिजली बचाने वाले Orient Aeroquiet BLDC पंखे के बारे में बताने वाले हैं जो रिमोट से कंट्रोल होता हैं और जबरदस्त हवा देते हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए इस पंखे के फीचर्स के बारे में.

खासियत

Orient BLDC सीलिंग फैन रिमोट के साथ आने वाला पंखा है. रिमोट की सहायता से इस पंखे की स्पीड को कम और ज्यादा किया जा सकता है. उसके लिए आपको उठने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस पंखे को 2,4,6 और 8 घंटे के टाइमर पर सेट किया जा सकता है यानी इतने घंटे बाद आप का पंखा खुद ही बंद हो जाएगा.इस तकनीक के कारण बिजली की बचत होती है.

ये भी पढ़ें- 10 हजार से भी कम में आता है Moto G13 स्मार्टफोन, दिए गए हैं धाकड़ फीचर्स, देखें डिटेल

Orient Ceiling Fan
Ceiling Fan

फास्ट है स्पीड

इस पंखे की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें इनवर्टर स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है जिसके कारण पंखा अन्य सामान्य पंखों की अपेक्षा आपके घर में लगे रहने वाले इनवर्टर से दो से 3 गुना ज्यादा समय तक चलता है. वहीं इसकी स्पीड की बात करें तो इसकी स्पीड 310 आरपीएम है,यानी 1 मिनट में यह 310 राउंड घूम जाता है

इतने साल की मिलेगी वारंटी

कंपनी यूजर को इस पंखे के साथ 5 साल की वारंटी दे रही है. जबकि इतनी ज्यादा वारंटी अमूमन अन्य पंखों के साथ नहीं आती है. यह पंखा आकर्षक डिजाइन के साथ आता है और सामान्य पंखों की तरह आवाज नहीं करता है.पंखे को 5 स्टार रेटिंग दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you