टेक10 हजार से भी कम में आता है Moto...

10 हजार से भी कम में आता है Moto G13 स्मार्टफोन, दिए गए हैं धाकड़ फीचर्स, देखें डिटेल

-

होमटेक10 हजार से भी कम में आता है Moto G13 स्मार्टफोन, दिए गए हैं धाकड़ फीचर्स, देखें डिटेल

10 हजार से भी कम में आता है Moto G13 स्मार्टफोन, दिए गए हैं धाकड़ फीचर्स, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Moto G13: मोटोरोला ने मिड सेगमेंट में सबसे अधिक स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. जब बात किफायती दाम में सारे फीचर्स वाले फोन की आती है तो जेहन में सबसे पहले इसी कंपनी का नाम उभरकर आता है. हम आपको मोटोरोला के एक ऐसे ही फोन के बारे में बता रहे हैं जो 10 हजार रुपये से भी कम में आता है लेकिन फीचर्स के मामले में यह कई धुरंधर कंपनियों के फोन्स को धूल चटा देता है. हम आपको इसी फोन के बारे में बता रहे हैं.

Moto G13 के स्पेसिफिकेशन

Moto G13
Moto G13

इस स्मार्टफोन में 6.73 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाती है. जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है. इसमें परफॉरमेंस के लिए कंपनी क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 732G का चिपसेट ऑफर करती है. यह फोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई की सुविधा दी गई है. इस फोन में बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें- OnePlus के इस फोन पर हो रही ऑफर्स की बरसात,नहीं खरीदा अभी तो पछताएंगे आप,देखें

कैमरा और बैटरी

इसमें रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है जबकि 2-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है, सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. फोन को पॉवर देने के लिए 5000 MAh की बैटरी दी जाती है. जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. हमने जब इस फोन को जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया तो इसमें 2 घंटे 10 मिनट का वक्त लगा.

कीमत

इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से 9,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस पर पिछले काफी समय से छूट चल रही है. इसकी असल कीमत 13,999 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you