ऑटोफैमिली के साथ घूमने का है प्लान तो खरीदें...

फैमिली के साथ घूमने का है प्लान तो खरीदें Tata motors की ये कार, कीमत है 6 लाख से भी कम

-

होमऑटोफैमिली के साथ घूमने का है प्लान तो खरीदें Tata motors की ये कार, कीमत है 6 लाख से भी कम

फैमिली के साथ घूमने का है प्लान तो खरीदें Tata motors की ये कार, कीमत है 6 लाख से भी कम

Published Date :

Follow Us On :

Tata Tiago : देश में आज कई लग्जरी कार आ गए हैं लेकिन फिर भी बजट कार की मांग कम नहीं हुई है. लोग ऑफिस, कॉलेज जाने के लिए बजट कार ही खरीदना पसंद करते हैं. यदि बात करें Tata Tiago की… तो आपको बता दें, कम कीमत में आने वाली ये कार टाटा मोटर्स की बेस्ट गाड़ी है. इसमें शानदार फीचर्स के साथ साथ बढ़िया माइलेज भी मिलता है. इतना ही नहीं, ये देखने में भी बढ़िया है.ऐसे में चलिए इसे खरीदने से पहले एक नजर इसके खासियतों पर डालते हैं.

Tata Tiago को कंपनी ने सिक्स बोर्ड वेरिएंट में पेश किया है. इसके साथ ही इसमें पांच रंग भी मिलते हैं. वही बात करें कार में मिलने वाले फीचर्स की तो आपकी जानकारी बता दे इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कूल्ड ग्लोवबॉक्स के अलावा ड्यूल फ्रंट एयरबैग रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं.

ये भी पढे़ : इस बाइक के सामने आते ही पानी-पानी हो जाते हैं KTM वाले, दिखने में है Awesome, जानें खासियत

फैमिली के लिए होगा बेस्ट

इस पांच सीटर कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 86पीएस की पावर और 113एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. बता दें, इस का मोटर 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड एएमटी यूनिट से कनेक्टेड है. इसमें सीएनजी ऑप्शन भी मिलता है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, Tata Tiago का पेट्रोल इंजन 19 से 20kmpl का माइलेज देती है जबकि सीएनजी 26.49km/kg का माइलेज देने में सक्षम है. कुल मिलाकर देखा जाएं तो ये ठीक ठाक माइलेज देती है. ऐसे में आप इस कार से अपनी फैमिली के साथ लंबे समय की दूरी मस्ती से कर सकते हैं क्योंकि इसे फैमिली कार का दर्जा दिया जाता है.इसकी कीमत 5.60 लाख रुपए से शुरू होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you