मनोरंजनViral video: 80 साल की दादी ने सोशल मीडिया...

Viral video: 80 साल की दादी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,विडियो देख लोग रह गएं दंग

-

होममनोरंजनViral video: 80 साल की दादी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,विडियो देख लोग रह गएं दंग

Viral video: 80 साल की दादी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,विडियो देख लोग रह गएं दंग

Published Date :

Follow Us On :

Viral video: आज के समय में सोशल मीडिया पर हर रोज एक न एक वीडियो वायरल होता रहता है. कहीं किसी छोटे बच्चे की आवाज तो कहीं किसी बड़े-बुजुर्ग की कुछ कॉमेडी बातें लोगों को खूब पसंद आ जाती हैं. वायरल वीडियो में किसी पालतू जानवर का अपने मालिक की प्रति प्यार तो कहीं लोगों की मज्जेदार प्रतक्रिया का वीडियो खूब पसंद किया जाता है. ऐसा एक वीडियो बिहार से सामने आया था जहां एक छोटा सोनू नाम का लड़का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी पढ़ाई को लेकर गुहार लगा रहा था. उसके गुहार लगाने की वीडियो वायरल होने के बाद उसे अलग-अलग संस्थान से पढ़ाई के लिए ऑफर मिलने लगा और आज के समय में वह कोटा में अपनी पढ़ाई कर रहा है.

80 year old leady
80 year old leady (google)

80 साल की दादी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम के एक पेज का बताया जा रहा है और इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक दादी अम्मा जिनकी उम्र करीब 80 साल है. वह “दमा दम मस्त” गाने पर दमदार स्टेप दिखाकर लोगों को कुछ ही समय में अपनी ओर खींच ली. महिला ने जिस गाने पर ठुमका लगाया और जिस अंदाज एनर्जी के साथ ठुमका लगाया सच में वीडियो देखकर लोगों को शॉक लग गया. इतनी उम्र होने के बावजूद कोई इतनी एनर्जी के साथ कैसे इतना दमदार डांस कर सकता है.

ये भी पढ़े : Rakhi Special : बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपने भाइयों पर नहीं, बहनों पर लुटाती है प्यार, बांधती है उनको राखी,जानें

लोग भी भर भर कर रहें लाइक और कमेंट

वीडियो वायरल होने के कुछ समय बाद ही लाखों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रक्रिया देते हुए मजेदार-मजेदार कमेंट भी किए हैं. उसी में से एक ने मजेदार कमेंट करते हुए कहा कि दादी की उम्र 80 साल है लेकिन उनकी एनर्जी लगता है किसी 18 से 20 साल की लड़की की है. वास्तव में यह वीडियो इस बात का सबूत है कि आगे इस जस्ट ए नंबर, अब इसे आप समझ सकते हैं कि कोई भी व्यक्ति कभी भी बूढ़ा नहीं होता है उसके पास हमेशा एक एनर्जी होती है. ठीक इस दादी की तरह.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you