टेकJio AirFiber: इंटरनेट की दुनिया में 19 सितम्बर को...

Jio AirFiber: इंटरनेट की दुनिया में 19 सितम्बर को धांसू एंट्री मारेगा जिओ एयरफाइबर,मुकेश अंबानी ने किया ऐलान

-

होमटेकJio AirFiber: इंटरनेट की दुनिया में 19 सितम्बर को धांसू एंट्री मारेगा जिओ एयरफाइबर,मुकेश अंबानी ने किया ऐलान

Jio AirFiber: इंटरनेट की दुनिया में 19 सितम्बर को धांसू एंट्री मारेगा जिओ एयरफाइबर,मुकेश अंबानी ने किया ऐलान

Published Date :

Follow Us On :

Jio AirFiber: रिलायंस (Jio Reliance) के मुखिया मुकेश अंबानी अपने एक के बाद एक ऐसे धाकड़ फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं जो कि लगातार एक के बाद एक बड़ा परिवर्तन वाले फैसलों को करते हैं.अब मुकेश अंबानी एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि अगले महीने सितम्बर में Jio AirFiber को लॉन्च किया जाएगा.आइए इस जानकारी के बारे में डिटेल में आपको बताते हैं.

Jio AirFiber
Jio AirFiber

19 सितम्बर को हो सकता है ऐलान

मुकेश अंबानी 19 सितंबर 2023 को जियो और फाइबर को लॉन्च करेंगे. संभावना जताई जा रही है कि इसकी कीमत ₹6000 के लगभग हो सकती है. मुकेश अंबानी द्वारा जियो और एयर फाइबर लॉन्च करने के बाद ऐसे दूर दराज के क्षेत्र जहां पर ऑप्टिकल फाइबर कनेक्टिविटी नहीं पहुंच चुकी है वहां पर भी इंटरनेट पहुंच जाएगा.

ये भी पढ़े: Youtube की भारत में बड़ी कार्रवाई,हटाए गए 19 लाख से ज्यादा वीडियो,जानें कारण

Airtel पहले ही कर चुका है लॉन्च

बता दें अगस्त के महीने में ही एयरटेल ने भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मुंबई में अपने एक्सट्रीम एयरफायर (Xtream Airfiber) को बाजार में उतार दिया था. भारतीय एयरटेल ने इस डिवाइस की कीमत 2500 रुपए रखी गई है. ग्राहक 799 रुपए हर महीने देकर इसकी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. फिलहाल कंपनी 6 महीने का सब्सक्रिप्शन देने के लिए 7300 ले रही है.

मिलेगी कड़ी टक्कर

अब ऐसा माना जा रहा है कि जियो जैसे ही अपनी सर्विस को लॉन्च करेगी तो वह भारतीय एयरटेल को कड़ा मुकाबला पेश करेगी.हो सकता है कि जिओ की इस डिवाइस को खरीदने पर यूजर्स डिस्काउंट मिल जाए या यूजर्स को कुछ समय के लिए फ्री ट्रायल कंपनी की तरफ से दिया जाए.देश में जिस तरह से बड़ी मात्रा में उत्तर का उपयोग किया जा रहा है उसको देखते हुए ऐसा के ग्राहकों की बढ़ाने की भी संभावना व्यक्त की जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you