टेक4 सितंबर को Realme C51 मारेगा देश में धांसू...

4 सितंबर को Realme C51 मारेगा देश में धांसू एंट्री,चार्जिंग चैंपियन होगा फोन,देखें खासियत

-

होमटेक4 सितंबर को Realme C51 मारेगा देश में धांसू एंट्री,चार्जिंग चैंपियन होगा फोन,देखें खासियत

4 सितंबर को Realme C51 मारेगा देश में धांसू एंट्री,चार्जिंग चैंपियन होगा फोन,देखें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय बाजार में एक बार फिर Realme अपने नए स्मार्टफोन Realme C51 को लांच करने वाली है. रियलमी अपने इस फोन को 4 सितंबर को लॉन्च कर सकती है.अब कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन का टीजर शेयर कर दिया है. स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है.

Realme C51
Realme C51

स्पेसिफिकेशन

रियलमी C 11 में की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6. 77 इंच की LCD डिस्प्ले होगी.जिसे 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा.फोन में UNISOC T612 प्रोसेसर आएगा.

ये भी पढ़े: Youtube की भारत में बड़ी कार्रवाई,हटाए गए 19 लाख से ज्यादा वीडियो,जानें कारण

रैम

स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. स्मार्टफोन रियलमी US एंड्रॉयड 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया होगा

बैटरी

वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आएगा जिसे 33W SuperVooc फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा.

कीमत

स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसको कंपनी कार्बन ब्लैक और मिंट ग्रीन कलर में लॉन्च कर सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you