मनोरंजनRakhi Special : बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपने भाइयों...

Rakhi Special : बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपने भाइयों पर नहीं, बहनों पर लुटाती है प्यार, बांधती है उनको राखी,जानें

-

होममनोरंजनRakhi Special : बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपने भाइयों पर नहीं, बहनों पर लुटाती है प्यार, बांधती है उनको राखी,जानें

Rakhi Special : बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपने भाइयों पर नहीं, बहनों पर लुटाती है प्यार, बांधती है उनको राखी,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Rakhi Special : इस समय पूरे देश में राखी का त्यौहार मनाया जा रहा है. मजदूर से लेकर बड़ी बड़ी हसीनाएं तक इस दिन को काफी धूम धाम से सेलिब्रेट करती हैं. लेकिन इसमें कुछ हीरोइन ऐसी भी है जो अपने भाइयों के बजाय अपनी बहनों को राखी बांधती है और इनपर ढेरों प्यार लुटाती है. आज हम उन्हीं सेलिब्रेटी के बारे में जानेंगे जो अपनी बहन को ही भाई मानती है. इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा से लेकर कृति सेनन तक का नाम शामिल है…

Rakhi Special
Rakhi Special

Rakhi Special : मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का आता है. अक्सर सोशल मीडिया पर इन दोनों बहनों के बीच की केमेस्ट्री दिखाई पड़ता है. कहा जाता है कि मलाइका अपनी बहन से काफी प्यार करती है जिस वजह से वे उन्हें राखी भी बांधती है.

ये भी पढ़ें : अपनी कातिलाना अदाओं से ‘पूजा’ ने दर्शकों को चौकाया, Dream Girl 2 की कलेक्शन ने ‘गदर 2’ के सपनों पर लगाया ताला

कृति सेनन और नुपुर सेनन

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी बहन नुपुर से काफी प्यार करती है जिसका जीता जाता उदाहरण इसके सोशल मीडिया पर अपलोड पिक्चर्स है. कहा जाता है कि कृति अपनी बहन नूपुर को राखी बांधती है और उनसे बंधवाती भी है.

Rakhi Special : भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के लिस्ट में भूमि पेडनेकर का नाम शामिल है. ये एक्ट्रेस फिल्मों में ही नहीं असल जिंदगी में भी अपने बहनों से काफी प्यार करती है. ये आय दिन सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ फोटोज शेयर करती है जो काफी वायरल होता है. खबरें की माने तो ये अभिनेत्री अपनी बहन समीक्षा को राखी बांधती है.

करीना कपूर और करिश्मा कपूर

करीना कपूर और करिश्मा कपूर में काफी प्यार में काफी प्यार है जो हमे आयदिन सोशल मीडिया पर आई तस्वीर और विडियोज से मालूम चलता ही है. ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को राखी बांधकर सेलिब्रेट करती है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you