मनोरंजनअपनी कातिलाना अदाओं से ‘पूजा’ ने दर्शकों को चौकाया,...

अपनी कातिलाना अदाओं से ‘पूजा’ ने दर्शकों को चौकाया, Dream Girl 2 की कलेक्शन ने ‘गदर 2’ के सपनों पर लगाया ताला

-

होममनोरंजनअपनी कातिलाना अदाओं से ‘पूजा’ ने दर्शकों को चौकाया, Dream Girl 2 की कलेक्शन ने ‘गदर 2’ के सपनों पर लगाया ताला

अपनी कातिलाना अदाओं से ‘पूजा’ ने दर्शकों को चौकाया, Dream Girl 2 की कलेक्शन ने ‘गदर 2’ के सपनों पर लगाया ताला

Published Date :

Follow Us On :

Dream Girl 2 : पिछले 5 दिनों से अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2‘ ने सिनेमा घरों में बवाल मचा रखा है. इस फिल्म को 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज किया गया था जो उम्मीद से अधिक कमाई कर रही है. बता दें, फिल्म के 5वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट्स सामने आ गया है और इसने अपनी लागत से अधिक कमाई कर ली है. फैंस को आयुष्मान का पूजा वाला लुक और अंदाज काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में चलिए इसकी डे 5 की कलेक्शन जानते हैं.

Dream Girl 2
Dream Girl 2

Dream Girl 2 ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

एक तरफ पिछले दो सप्ताह से सिनेमा घरों में ‘गदर 2’ बंपर कमाई करने लगी थी. ऐसे में ड्रीम गर्ल 2 को लेकर मेकर्स काफी चिंतित थे कि फिल्म उम्मीद से अधिक का कलेक्शन कर पाएगी या नहीं? लेकिन आयुष्मान की इस अनोखे अंदाज और अनन्या पांडे के साथ दिखाई गई इनकी केमेस्ट्री ने इसे हिट होने पर मजबूर कर दिया है. इस फिल्म ने गदर 2 को कड़ी टक्कर देते हुए अभी तक 51.63 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने 5वें दिन 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये सभी डाटा सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक है.

ये भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर ‘पूजा’ ने मचाया बवाल, ‘Dream Girl 2’ ने तीसरे दिन ही लागत से अधिक का किया बिजनेस, जानें

अब तक की इतने को कमाई

25 अगस्त – 10.69 करोड़
26 अगस्त – 14.02 करोड़
27 अगस्त – 16 करोड़
28 अगस्त – 5.42 करोड़
29 अगस्त – 5.50 करोड़

ड्रीम गर्ल की सीक्वल है ‘Dream Girl 2′

‘ड्रीम गर्ल 2’ साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का सीक्वल है. इसमें आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, अन्नू कपूर सहित कई अहम किरदार ने भूमिका निभाई है. वहीं, इस फिल्म को राज शांडिल्य के डायरेक्शन और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनाया गया है. इसका पहले सीजन को भी एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनाया गया था जो काफी हिट रही.

गदर 2 के सपनों पर लगाया ताला

बीते दिन की फिल्म की कमाई के आंकड़े देख कर यह मालूम चल रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अब तारा सिंह का क्रेज खत्म हो रहा है. Sacnilk के मुताबिक, गदर 2 ने मंगलवार को 5.10 करोड़ की कमाई की है वहीं, ड्रीम गर्ल 2 ने मंगलवार को 5.50 करोड़ का बिजनेस किया है. बता दे, गदर 2 ने अब तक वर्ल्ड वाइड 604.60 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है वहीं इंडिया में इसने 460.65 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you