टेकजल्द होगी Samsung Galaxy S24 Ultra की लॉचिंग,फीचर्स देख...

जल्द होगी Samsung Galaxy S24 Ultra की लॉचिंग,फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश

-

होमटेकजल्द होगी Samsung Galaxy S24 Ultra की लॉचिंग,फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश

जल्द होगी Samsung Galaxy S24 Ultra की लॉचिंग,फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 सीरीज को बड़ी जानकारी सामने आई है. जाने माने टिप्स्टर योगेश बरार ने हाल में Samsung Galaxy S24 Ultra को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसे 2024 की शुरुआत में Galaxy Unpacked ईवेंट में लॉन्च कर सकती है.

संभावित स्पेसिफिकेशंस

लीक्स की माने तो स्मार्टफोन में 6.8 इंच का QHD+ Dynamic AMOLED LTPO डिस्प्ले के साथ आएगा. बताया जाता है कि LTPO डिस्प्ले में लो-टेम्परेचर पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड टेक्नोलॉजी का का प्रयोग होता है. स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा. योगेश बरार का कहना है कि Samsung Galaxy S24 Ultra में Android 14 आधारित One UI 6 मिलेगा.

कैमरा

सैमसंग Galaxy S24 Ultra में  200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.  कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 3 SoC का सपोर्ट होगा. इसके साथ ही बिल्ट फीचर्स को लेकर कहा गया ही कि इसमें टाइटेनियम फ्रेम का इस्तेमाल किया जाएगा.

बैटरी

स्मार्टफोन में 5,000mAh बैटरी कैपिसिटी दी जा सकती है. इसके साथ में 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है. आपको बता दें कि सैमसंग स्मार्टफोन में टाइटेनियम फ्रेम इस्तेमाल कर सकती है. जबकि इससे पहले सैमसंग ने Galaxy S23 सीरीज में एल्युमिनियम फ्रेम का इस्तेमाल किया है. Samsung Galaxy S24 Ultra के जनवरी या फरवरी 2024 लॉन्च किया जा सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 12 जीबी तक रैम मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you