मनोरंजनJailer Movie Release: आज रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म...

Jailer Movie Release: आज रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म जेलर, थिएटर के बाहर फैंस मना रहे हैं जश्न

-

होममनोरंजनJailer Movie Release: आज रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म जेलर, थिएटर के बाहर फैंस मना रहे हैं जश्न

Jailer Movie Release: आज रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म जेलर, थिएटर के बाहर फैंस मना रहे हैं जश्न

Published Date :

Follow Us On :

Jailer Movie Release: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा तो आपने देखा ही होगा। वही अब एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जेलर आज यानी 10 अगस्त को बड़े बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही है। इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस को पहले से ही बेचैन कर रखा था। सभी को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। वही आज थिएटर में या फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस भी जबरदस्त उत्साह में है। थिएटर के बाहर अपने-अपने अंदाज में जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। मूवी चाहे कोई सी भी हो रजनीकांत अपने हर कैरेक्टर में फिट बैठ जाते हैं। और इस किरदार को बखूबी निभाते भी हैं।

ये भी पढ़ें :Seema Haider Movie: बड़े पर्दे पर दिखेगी सचिन और सीमा हैदर की लव स्टोरी, जानिए क्या होगा फिल्म का नाम

Rajnikant

सिनेमाघरों के बाहर फैंस ने किया डांस

रजनीकांत की फिल्म जेलर रिलीज होने के बाद सेंस के अंदर इतना उत्साह है कि वह थिएटर के बाहर आते ही जमकर ठुमके लगाते नजर आए, तो वहीं कई फैंस ऐसे भी हैं जो पटाखे फोड़ रहे हैं। ऐसा जश्न केवल एक सिनेमाघर में ही नहीं बल्कि चेन्नई के सभी सिनेमाघरों के बाहर देखा जा रहा है। रजनीकांत लंबे समय से कोई फिल्म नहीं कर रहे थे ऐसे में वह 2 साल बाद पर्दे पर हलवे के साथ वापस लौटे हैं इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, रम्य कृष्णन, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू और शिवा राजकुमार भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

अपकमिंग फिल्म से मचेगा तहलका

इस फिल्म के लिए 10 अगस्त का दिन बेहद ही खास है क्योंकि तमिलनाडु सरकार ने इस फिल्म के रिलीज के दिन पब्लिक होलीडे का ऐलान किया है। इतना ही नहीं रजनीकांत की फिल्म जेलर के सामने सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ग़दर 2 भी आ रही है जो कल 11 अगस्त को रिलीज होगी तो, वहीं इसी और शुक्रवार के दिन अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी थिएटर में धमाल मचाने के लिए तैयार है यानी कि इस पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मछली वाला है।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you