खेलAsia Cup: इशारों - इशारों में चहल ने जो...

Asia Cup: इशारों – इशारों में चहल ने जो कहा, आप भी सुन भावुक हो जायेंगे

-

होमखेलAsia Cup: इशारों - इशारों में चहल ने जो कहा, आप भी सुन भावुक हो जायेंगे

Asia Cup: इशारों – इशारों में चहल ने जो कहा, आप भी सुन भावुक हो जायेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशिया कप को लेकर सभी टीम अब सक्रिय हो गई है. 30 अगस्त से यह मुकाबला शुरू हो रहा है. इस मुकाबले का पहला मैच पाकिस्तान बनाम नेपाल होने वाला है. वही एशिया कप को लेकर भारतीय टीम भी सक्रिय हो गई है. भारतीय टीम ने कल 17 खिलाड़ियों का एलान कर दिया. इस टीम की कमान कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी तो वहीं उप कप्तान हार्दिक पंड्या को बनाया गया है. वहीं इस टीम में कई दिग्गजों का सिलेक्शन नही हुआ है. जिसमे एक नाम युजवेंद्र चहल का है. अब इसको लेकर इशारों इशारों में चहल ने बड़ी बात कह दी है.

चहल ने इशारों में क्या कहा?

भारत के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल अक्सर अपने लाइव और इशारों में बात कहने के लिए काफी मशहूर है. वही कल जब एशिया कप के लिए टीम का ऐलान हुआ तो इस सूची में चहल का नाम शामिल नही था. यकीनन यह काफी हैरान करने वाली बात थी. वनडे हो या टी 20 चहल का रिकॉर्ड सभी में काफी सम्मान जनक रहा है. चहल ने टीम के लिए काफी विकेट झटके है. टीम के एलान के बाद युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई जिसमे यह साफ जाहिर हो रहा था के वह सिलेक्शन न होने पर दुखी हैं. चहल ने इशारों में यह कह डाला के दुख के बदल जल्द हटेंगे और सूरज फिर से उगेगा. चहल की यह स्टोरी काफी ज्यादा वायरल हुई. और लोग यह समझ गए के एशिया कप में सिलेक्शन न होने पर चहल दुखी हैं.

ये भी पढ़े :Yuzvinder Chahal: चहल का सिलेक्शन न होने पर भड़की उनकी पत्नी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

2 सितंबर को होगा बड़ा मुकाबला

Asia Cup
Asia Cup

वहीं आपको बता दें 30 अगस्त से एशिया कप का महामुकाबला शुरू हो रहा है. इस मुकाबले का पहला मैच पाकिस्तान में खेला जाएगा. यह मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच होगा. वही भारत अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. पाकिस्तान और भारत दोनो ने ही इस मैच के लिए कमर कस ली है. काफी अरसे बाद यह दोनो टीम वनडे में भिड़ने वाली हैं. यह मुकाबला श्रीलंका में खेला जाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

BSNL के ₹18 वाले प्लान ने छुड़ाए Jio -Airtel के पसीने,इतने दिन के लिए मिल रहा असीमित कॉलिंग और डेटा

BSNL Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you