ऑटोRoyal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ गई TVS...

Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ गई TVS की ये पावरफुल बाइक, रंग-रूप देखते ही हो जायेगा प्यार

-

होमऑटोRoyal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ गई TVS की ये पावरफुल बाइक, रंग-रूप देखते ही हो जायेगा प्यार

Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ गई TVS की ये पावरफुल बाइक, रंग-रूप देखते ही हो जायेगा प्यार

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ronin : रॉयल एनफील्ड के हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) बाइक का को देश में काफी पसंद किया जाता है. कंपनी की ये मोटरसाइकिल अपने धाकड़ इंजन और जबरदस्त परफॉर्मेंस से लाखों दिलों पर राज कर रही है. लेकिन मार्केट में कुछ ऐसे भी बाइक्स मौजूद है जो हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) को जोरदार टक्कर देती है.इसी में एक नाम टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) का आता है. आपको बता दें, इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.75 लाख रुपए हैं और ये 4 वेरिएंट में आती है.

TVS Ronin कंपनी की पहली नियो रेट्रो स्क्रैंब्लर मोटरसाइकिल है जो विभिन्न रंगों में उपलब्ध है. इसमें एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल एलईडी लाइटनिंग, टीवीएस SmartXonnect ब्लूटूथ माड्यूल, 2 एबीएस मोड – Rain और Road, स्लिपर क्लच, कर्वी फ्यूल टैंक, सिंगल पीस सीट, इंजन काउल और ऑयली व्हील्स जैसे फीचर्स मिलते हैं.

ये भी पढे़ : Yamaha R15 को मुंह के बल गिराने आ गई Bajaj की ये धाकड़ बाइक, एक बार टंकी करो फुल और चलालो 450KM+

इंजन और रेंज

TVS Ronin बाइक में 225 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7,750 आरपीएम पर 20.5बीएचपी की पावर और 3,750 आरपीएम पर 19.23 एमएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक का मोटर 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कनेक्टेड है और यह 1 लीटर पेट्रोल में 42 किलोमीटर चलती है. इतना ही नहीं इसका रंग रूप भी काफी खूबसूरत है. जिसे देखते ही किसी को भी इससे प्यार हो जायेगा.

Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin

Royal Enfield Hunter 350 में 349.34सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है और ये 36kmpl का माइलेज देती है. बता दें, ये बाइक 3 वेरिएंट में आती है और इसकी कीमत 1.76 लाख रुपए से शुरू होती है. वहीं, TVS Ronin में 225cc का इंजन मिलता है और ये 4 वेरिएंट और 7 रंगों में आती है. बता दें, इसकी शुरुआती कीमत 1.75 लाख रुपए है और ये 42केएमपीएल का रेंज ऑफर करती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you