ऑटो7810 रुपये में Royal Enfield के टक्कर की बाइक,...

7810 रुपये में Royal Enfield के टक्कर की बाइक, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

-

होमऑटो7810 रुपये में Royal Enfield के टक्कर की बाइक, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

7810 रुपये में Royal Enfield के टक्कर की बाइक, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Benelli Imperiale 400: बाजार में पावरफुल इंजन और स्टाइलिश दिखने वाली मोटरसाइकिलों का बड़ा क्रेज है। इस सेगमेंट में एक धांसू बाइक है Benelli Imperiale 400. यह बाइक 33.49 kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है। यह बाइक बाजार में Royal Enfield Classic 350, KTM 250 Duke, Bajaj Dominar 400 जैसी दमदार बाइकों से मुकाबला करती है।

28000 हजार रुपये डाउन पेमेंट

दिखने में बेहद अट्रैक्टिव Benelli Imperiale 400 में 374 cc का पावरफुल  इंजन मिलता है। बाइक को 28000 हजार रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदने की लोक स्कीम मिल रही है। इस स्कीम में 6 फीसदी ब्याजदर पर तीन साल के लिए आपको 7810 रुपये प्रतिमाह किस्त देनी होगी। इस किस्त में डाउन पेमेंट के हिसाब से बदलाव किया जा सकता है। लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा। बाइक की कीमत 2.35 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

ये भी पढे़ : Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ गई TVS की ये पावरफुल बाइक, रंग-रूप देखते ही हो जायेगा प्यार

12 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

Benelli Imperiale 400 में 21 PS की पावर मिलती है। इस बाइक में तीन वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इस डैशिंग बाइक के आगे और पीछे दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। यह बाइक 12 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ आती है। बाइक का कुल वजन 205 kg का है। इसमें 29 Nm का पीक टॉर्क निकलता है, जो खराब रास्तों में हाई परफॉमेंस देता है।

19 इंच का टायर साइज

Imperiale 400 में BS6 एयर कूल्ड इंजन है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। बाइक में आगे टेलिस्कोपिक फ्रोक और पीछे डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। इस बाइक में आगे 19 इंच का टायर और पीछे 18 इंच का टायर साइज मिलता है, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। बाइक में सेफ्टी के लिए डुअल चैनल एबीएस सिस्टम मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you