ऑटोYamaha R15 को मुंह के बल गिराने आ गई...

Yamaha R15 को मुंह के बल गिराने आ गई Bajaj की ये धाकड़ बाइक, एक बार टंकी करो फुल और चलालो 450KM+

-

होमऑटोYamaha R15 को मुंह के बल गिराने आ गई Bajaj की ये धाकड़ बाइक, एक बार टंकी करो फुल और चलालो 450KM+

Yamaha R15 को मुंह के बल गिराने आ गई Bajaj की ये धाकड़ बाइक, एक बार टंकी करो फुल और चलालो 450KM+

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar RS 200 : देश में जितनी डिमांड स्ट्रीट बाइक की है उससे कई गुना अधिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल की मांग है. जिस कारण बजाज से लेकर यामाहा तक आए दिन कोई ना कोई धाकड़ इंजन वाली बाइक को पेश करते रहती है. आपको बता दें, इन स्पोर्ट्स बाइक्स में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलते हैं. इतना ही नहीं इसका लुक भी इतना आकर्षक होता है कि कोई भी देखते ही खरीदने के लिए उतावला हो उठेगा. अगर बात की जाएं मार्केट में मौजूद बजाज पल्सर आरएस 200 (Bajaj Pulsar RS 200) की.. तो बता दें, 199.5 सीसी इंजन वाली ये बाइक ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. ये शानदार माइलेज ऑफर करती है. इसके साथ ही इसमें लबालब फीचर्स भरे होते हैं…

एक वेरिएंट में आती है ये

इस स्पोर्ट्स बाइक को बजाज ने एक वेरिएंट और तीन रंगों में पेश किया है. ये 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलती है. इस 6 स्पीड गियरबॉक्स वाले मोटरसाइकिल में 199.5 सीसी, फ्यूल इंजेक्टेड, लिक्विड कूल्ड, 4 वाल्व इंजन देखने को मिलता है जो 8000 आरपीएम पर 18.7 एमएम का पीक टॉर्क और 9750 आरपीएम पर 24.2बीएचपी की पावर जेनरेट करता है.

ये भी पढे़ : TVS Apache को धोबी पछाड़ देने आ गई Honda की ये खूबसूरत बाइक, फीचर्स भी मिलता है शानदार

Bajaj Pulsar RS 200 देती है शानदार माइलेज

बजाज पल्सर आरएस 200 (Bajaj Pulsar RS 200) स्पोर्ट्स बाइक 35 किलो प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है. ऐसे में यदि आप एक बार बाइक की टंकी फुल करवाते हैं तो आप 450 किलोमीटर से अधिक की दूरी तक का सफर बिना रुके तय कर सकते हैं.

कीमत और मुकाबला

बात करें Bajaj Pulsar RS 200 बाइक की कीमत के बारे में तो आपको बता दे, कंपनी की ये बाइक 2.03 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. घरेलू बाजार में इसका मुकाबला यामाहा वाईजेडएफ r15 v3 (Yamaha YZF R15 V3) से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you