टेकGoogle ने किया बड़ा ऐलान,अब यूजर्स नहीं कर पाएंगे...

Google ने किया बड़ा ऐलान,अब यूजर्स नहीं कर पाएंगे इस सर्विस का इस्तेमाल

-

होमटेकGoogle ने किया बड़ा ऐलान,अब यूजर्स नहीं कर पाएंगे इस सर्विस का इस्तेमाल

Google ने किया बड़ा ऐलान,अब यूजर्स नहीं कर पाएंगे इस सर्विस का इस्तेमाल

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में  गूगल (Google) ने अपने पॉपुलर ऐप गूगल प्ले मूवी एंड टीवी को बंद करने का बड़ा फैसला लिया है. ऐसे में अगर आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो अगले महीने से आप इसका यूज नहीं कर पाएंगे. हाल ही में 9to5Google की रिपोर्ट के अनुसार, Google Play Movies & TV को शॉप टैब से रिप्लेस कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि शॉप टैब को फिल्मों को खरीदने और रेंट पर लेने के विकल्प के तौर पर विकसित किया गया है.

Google
LED TV Electricity (google)

आज से दस वर्ष पहले हुआ था लॉन्च

आपको बात दें कि इस साल की शुरुआत में Google Now सर्विस को बंद कर दिया गया था. गूगल की यह सर्विस 10 साल पुरानी थी. Google Now को शुरुआती दिनों में एक्सपीरियंस लॉन्चर (GEL) के रूप में पहचान मिली थी. इसे गूगल द्वारा 2012 में लॉन्च किया गया था.

इससे पहले भी गूगल बंद कर चुका कई सर्विस

आपको बता दें कि गूगल इससे पहले भी अपनी कई सर्विसेज या प्लेटफॉर्म्स को बंद कर चुका है. इससे पहले गूगल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ऑरकुट को 2014 में बंद कर चुका है. वहीं, 2019 में गूगल ने अपने एक और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Google Plus को बंद कर चुका है. आपको बता दें कि गूगल अपनी पुरानी सर्विस को बंद कर डिमांड में रहने वाली चीजों को लॉन्च करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you