मनोरंजनTiger 3 Teaser Release : सलमान खान का ‘टाइगर...

Tiger 3 Teaser Release : सलमान खान का ‘टाइगर 3’ का टीजर हुआ जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Tiger 3 Teaser Release : सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म Tiger 3 का टीज़र जरी कर दिया गया है. फिल्म को दिवाली पर विभिन्न भाषाओँ में रिलीज़ किया जायेगा.

-

होममनोरंजनTiger 3 Teaser Release : सलमान खान का ‘टाइगर 3’ का टीजर हुआ जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Tiger 3 Teaser Release : सलमान खान का ‘टाइगर 3’ का टीजर हुआ जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Published Date :

Follow Us On :

Tiger 3 Teaser Release : पिछले कई दिनों से सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म Tiger 3 को लेकर काफी चर्चा में है. बता दें, कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से ही फैंस इसके टीजर का इंतजार कर रहे हैं. जिसे आखिरकार आज जारी कर दिया गया है. बता दें, भाई जान ने ‘टाइगर 3’ का टीजर अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है. सामने आए टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार फिल्म में सलमान खान काफी तेवर में नजर आएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सलमान खान ने फिल्म का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा “जब तक टाइगर मारा नहीं, तब तक टाइगर हरा नहीं” है. इसके साथ ही इन्होंने इसे खास अंदाज में पेश किया है #TigerKaMessage ( टाइगर का मैसेज). बता दें, इस टैग ने फैंस का दिल चुरा लिया है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस जमकर सलमान खान को उनकी नई फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़े:  Jawan: अरे ये क्या…‘जवान’ गिरी मुंह के बल, फिल्म के 20वें दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, पढ़ें डिटेल

क्या होगी फिल्म की स्टोरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जारी टीजर के मुताबिक, सलमान खान यानी अविनाश सिंह राठौर(टाइगर) इंडिया छोड़ कर दूसरे देश चले गए हैं. इस पार्ट में इनका एक बेटा भी है. फिल्म में टाइगर की छवि को धूमिल किया जाता है. इन्हें इंडिया में गद्दार कहा जाता है. जिस वजह से वो 20 साल बाद भारत से अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांगते नजर आ रहे हैं. साथ ही सलमान कहते हैं कि… “अब मेरे बेटे को मैं नहीं सारा इंडिया बोलेगा कि उसका पिता गद्दार था या देशभक्त”.. फिल्म के टीजर को देखकर ये मालूम चल रहा है कि इसका स्टोरी भी पिछले पार्ट की तरह दमदार होगी.

Tiger 3 Teaser Release : दिवाली पर होगी रिलीज

Tiger 3 को यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन में बनाया गया है. इसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. प्रोड्यूस अत्दित्य चोपड़ा ने किया है. वहीं, फिल्म में कैटरीना कैफ, रिद्धि डोगरा, इमरान हाशमी, आशुतोष राणा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.टाइगर 3 को इस वर्ष दिवाली पर विभिन्न भाषाओ में रिलीज किया जाएगा.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you