ऑटोजेब में महज 1.58 लाख रुपए लेकर जाएं और...

जेब में महज 1.58 लाख रुपए लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata Altroz कार, जानें कैसे?

-

होमऑटोजेब में महज 1.58 लाख रुपए लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata Altroz कार, जानें कैसे?

जेब में महज 1.58 लाख रुपए लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata Altroz कार, जानें कैसे?

Published Date :

Follow Us On :

Tata Altroz : ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए कम कीमत में बढ़िया गाड़ी उपलब्ध कराती है. ऐसे में यदि आप भी इस दिवाली पर कोई बढ़िया गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो ये लेख आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है. हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप इस कार को महज 1.58 लाख रुपए में घर ले जा सकते हैं. अब आपके मन में ये जानने की उत्सुकता हो रही होगी कि आखिर किस गाड़ी पर ये ऑफर मिल रहा है? तो आपको बता दें, मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी Altroz कार पर बंपर प्लान ऑफर कर रही है. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में डिटेल से…

आपको बता दें, टाटा के Altroz का नाम देश की सबसे किफायती कारों के लिस्ट में शुमार है. कंपनी इसे महज 7.52 लाख रुपए ऑन रोड कीमत पर पेश करती है. वहीं, इस कार में काम में आने वाले सभी फीचर्स मौजूद है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी बढ़िया है. ऐसे में यदि आप इसको लेते हैं तो ये आपको कई रंगों में मिलेगी. आपको बता दें, हाल ही में इसके डार्क एडिशन को भी पेश किया गया है

ये भी पढे़ : TVS Ronin ने अपने कंटाप लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना, फीचर्स में देती है Honda CB350 RS को मात

महज 1.58 लाख रुपए में घर ले जाएं! कैसे?

जैसा कि मैंने ऊपर भी बताया कि टाटा मोटर्स ने इसे 7.52 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको इसको किस्त पर भी खरीद सकते हैं. ईएमआई पर लेने के लिए आपको कंपनी को 1.58 लाख रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 10 फीसदी के व्याज दर से आपको 5 साल तक हर महीने 12,618 रुपए ईएमआई देना होगा.

Tata Altroz : माइलेज में है सबकी बाप

Tata Altroz कार न केवल दिखने में खूबसूरत है बल्कि इसमें शानदार माइलेज भी ऑफर किया गया है, 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस कार 19.14 से 26.2kmpl तक का माइलेज ऑफर करती है. इसके अलावा ये कार सुरक्षा के मामले में भी जबरदस्त है. इसने ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल किया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you