ऑटोTVS Ronin ने अपने कंटाप लुक से लड़कियों को...

TVS Ronin ने अपने कंटाप लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना, फीचर्स में देती है Honda CB350 RS को मात

-

होमऑटोTVS Ronin ने अपने कंटाप लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना, फीचर्स में देती है Honda CB350 RS को मात

TVS Ronin ने अपने कंटाप लुक से लड़कियों को बनाया दीवाना, फीचर्स में देती है Honda CB350 RS को मात

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ronin : भारतीय मार्केट में टीवीएस ने कई शानदार बाइक्स पेश किया है जो ग्राहकों के बीच धमाल मचा रही है. ऐसे में यदि आप भी कोई बढ़िया मोटरसाइकिल लेने का सोच रहे हैं तो आप टीवीएस के Ronin बाइक के बारे में विचार कर सकते हैं. कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही इसका लुक सड़कों पर चलने के दौरान सबको अपनी ओर आकर्षित कर देता है. वहीं, भारतीय बाजार के इसका मुकाबला Honda CB350 RS से होता है. ऐसे में चलिए आपको इसके बार में आपको अच्छे से बताते हैं.

कातिलाना लुक से बनाता है लड़कियों को दीवाना

आपकी जानकारी के लिए बता दें, TVS Ronin को कंपनी ने 225cc के इंजन के साथ पेश किया है. ये TVS motor की पहली नियो-रेट्रो स्क्रैम्बलर-स्टाइल मोटरसाइकिल है. इसका लुक इतना आकर्षक है कि जिसे एक बार देखने के बाद लड़के ही नहीं लड़कियां भी इसकी दीवानी हो जाती है. ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को अभी खरीदते हैं तो आपको इसपर दिवाली ऑफर भी मिलेगा.

ये भी पढे़ : 47Kmpl की माइलेज से लोगों को दीवाना बना रही Bajaj Pulsar, लुक में देती Hero Xtreme Sports को मात

TVS Ronin : कीमत है बस इतनी

TVS Ronin को कंपनी ने 4 वेरिएंट में पेश किया है जिसकी शुरुआती कीमत 1.73 लाख रुपए है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.99 लाख है. बाइक के दोनों सिरे पर डिस्क ब्रेक लगा है और ये एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है और ये 42केएमपीएल का माइलेज देती है.

बीना रुके तय करें घंटो की सफर

आपको बता दें, टीवीएस रोनिन बाइक में 14 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है. एक बार टंकी फुल करवाने के बाद घंटों सड़कों पर धुआं उड़ा सकते हैं. इस 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस इस बाइक का कुल वजन 159 किलोग्राम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you