ऑटो47Kmpl की माइलेज से लोगों को दीवाना बना रही...

47Kmpl की माइलेज से लोगों को दीवाना बना रही Bajaj Pulsar, लुक में देती Hero Xtreme Sports को मात

-

होमऑटो47Kmpl की माइलेज से लोगों को दीवाना बना रही Bajaj Pulsar, लुक में देती Hero Xtreme Sports को मात

47Kmpl की माइलेज से लोगों को दीवाना बना रही Bajaj Pulsar, लुक में देती Hero Xtreme Sports को मात

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 150 : आज के समय में युवा पीढ़ी स्पोर्ट्स बाइक चलाना काफी पसंद करते हैं क्योंकि ये बाइक बढ़िया परफार्मेंस देने के साथ अच्छा खासा माइलेज ऑफर करती है. इसके साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक होता है जो सड़क पर चलते वक्त हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है. ऐसे में यदि आप भी किसी ऐसे ही बाइक की तलाश में हैं तो आपको पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) के बारे में विचार कर सकते हैं. बजाज ने अपने इस बाइक को शानदार खूबियों से लैस करके बनाया है. वहीं, ये बाइक 47केएमपीएल का माइलेज देती है.

Bajaj Pulsar 150 : इंजन डिटेल

आज के समय में मोटरसाइकिल हर घर की कैरियर बन गई है. इसके साथ ही इसका लुक भी आकर्षक होना जरूरी है. बात दें, बजाज पल्सर 150 कंप्यूटर बाइक में 149.5cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 13.8बीएचपी की पावर और 13.4एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक का इंजन BS6 के अनुरूप है और ये 47केएमपीएल का माइलेज देती है.

ये भी पढे़ : महज ₹8 हजार में खरीदें Honda की ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल ने बिना रुके सड़क पर 42KM तक उड़ाएगी धुआं

लुक में देती है Hero Xtreme Sports को मात

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक का लुक Hero Xtreme Sports से काफी अग्रसीव है. हालांकि, हीरो की ये बाइक अब बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है. वहीं, बजाज पल्सर को आप खरीदते हैं तो ये आपको 6 पेंट स्कीम में मिलेगी. इस बाइक का कुल वजन 148 किलो ग्राम है और इसमें 15लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है.

फीचर्स के तौर पर इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल फ्यूल गेज, डिस्टेंस टू एंप्ली इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर DRL,AHO, टर्न सिंगल हेलोजन बल्ब आदि देखने को मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you