टेकInstagram पर भी आने वाला है X का ये...

Instagram पर भी आने वाला है X का ये फीचर, यूजर्स को होंगे ये तगड़े फायदे 

-

होमटेकInstagram पर भी आने वाला है X का ये फीचर, यूजर्स को होंगे ये तगड़े फायदे 

Instagram पर भी आने वाला है X का ये फीचर, यूजर्स को होंगे ये तगड़े फायदे 

Published Date :

Follow Us On :

Instagram Upcoming New feature: इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के लिए नए-नए फीचर फीचर्स को लाता रहता है. इसी क्रम में अब जानकारी मिल रही है कि इंस्टाग्राम एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जो अभी X यानी ट्विटर एक पर देखने को मिल रहा है.यह फीचर क्या होगा यूजर कैसे इसका उपयोग कर पाएंगे,आइए इसके बारे में आपको बताते हैं.

इंस्टाग्राम चीफ ने बताया ये फायदा 

इंस्टाग्राम के आने वाले नए फीचर के बारे में बताते हुए इंस्टाग्राम के चीफ एडम मोसेरी ने कहा है कि हम एक ऐसे फीड ऑप्शन की टेस्टिंग कर रहे हैं जिसकी मदद से इंस्टाग्राम यूजर सिर्फ वेरीफाइड यूजर्स की पोस्ट को ही देख पाएंगे. 

ये भी पढ़ें: WhatsApp की प्राइवेसी पर कोई नहीं लगा पाएगा सेंध, बस करनी होगी ये सेटिंग, देखें

ऐसे काम करेगा फीचर 

मौसेरी ने आगे कहा कि इंस्टाग्राम यूजर्स को अब आने वाले समय में following और favorites के नीचे Meta Verified का विकल्प ऑप्शन दिखाई देगा जैसे ही मेटा वेरीफाइड के ऑप्शन पर वह क्लिक करेंगे उसके बाद उन्हें सिर्फ मेटा वेरीफाइड यूजर्स की ही पोस्ट दिखेंगी.

मेटा यूजर्स को होगा ये लाभ

इंस्टाग्राम पर जैसे ही यह नया फीचर आएगा उसके बाद मेटा वेरीफाइड यूजर्स केवल प्रतिष्ठित मशहूर लोगों, ब्रांड आदि के कंटेंट को देख पाएंगे. इस फीचर के आने के बाद  वो फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट के कंटेंट को देखने से बच सकेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you