ऑटो130KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा...

130KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा है ये शानदार Spock Electric Scooter, जानें खासियत

-

होमऑटो130KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा है ये शानदार Spock Electric Scooter, जानें खासियत

130KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा है ये शानदार Spock Electric Scooter, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Spock Electric Scooter : मौजुदा समय में भारतीय ऑटो मार्केट में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर के कलेक्शन देखने को मिलते हैं. जिसमें बेहतर रेंज, बेहतर बैटरी पैक, मैक्सिमम स्पीड, कई आधुनिक फीचर्स और दमदार डिजाइनिंग मिल जाती है. लेकिन यह सभी चीजें जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मौजूद होती है, उनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि लोग खरीदने के पहले कई बार विचार करते हैं.वही आज हम आपको एक ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसकी कीमत अन्य स्कूटर की तुलना में लगी बेहतर है. ऐसे में चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी विस्तार से…

Spock Electric Scooter
Spock Electric Scooter

जबरदस्त रेंज के साथ आता है यह

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Spock Electric Scooter है. कम्पनी ने इसमें 72V/40Ah वाला लिथियम आयन वाले बैटरी का इस्तेमाल किया है. वही पावर के लिए अब तक के सबसे बेस्ट मोटर 2000 वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को इसमें कनेक्ट किया गया है. वहीं, यह सिंगल चार्ज पर 130km का रेंज देता है.

Spock Electric Scooter : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है. जिसमें चार्जिंग प्वाइंट, यूएसबी पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, नेविगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, स्टोरेज कैपेसिटी के अलावा भी आपको कई फीचर्स मिलते हैं. वहीं, इसके आगे के व्हील्स में डिस्क ब्रेक जबकि पीछे की व्हील्स में आपको ड्रम ब्रेक दिया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे किफायती कीमत पर पेश किया है. जी हां इसकी शुरुआती कीमत ₹65000 (एक्स शोरूम) रखी गई है.

ये भी पढ़ें: Renault Triber Vs Hyundai Grand i10 Nios में कौन है आपके लिए बेस्ट, जानें यहां

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you